दलेर मेंहदी को 2 साल की जेल तो कंगना की ''इमरजेंसी'' का टीजर आउट..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

7/14/2022 5:49:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत की खबरों पर लोगों की खासी नजर रहती हैं। एक तरफ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खबरें जहां लोगों का माइंड फ्रैश कर देती हैं तो वहीं फेवरेट स्टार्स को लेकर चिंतित खबर फैंस की चिंता बढ़ा देती है। अगर आज की बात करें तो मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी को 18 साल पुराने मामले में 2 साल की जेल की सजा सुनाई गई है। तो वहीं एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे को बड़ी राहत दी है। कोर्ट ने आर्यन खान का पासपोर्ट लौटाने का आदेश दे दिया है। तो एक ओर कंगना की फिल्म इमरजेंसी से उनका फर्स्ट पोस्टर और टीजर खूब वायरल हो रहा है। मनोरंजन जगत की ऐसी ही अन्य टॉप खबरों को लिए आइए डालते हैं एक नजर इस पैकेज पर...

  

सिंगर दलेर मेहंदी गिरफ्तार, हुई 2 साल की जेल


मुंबई. पंजाबी गायक दलेर मेहंदी और उनके भाई शमसेर सिंह पर मानव तस्करी करने का आरोप लगा था। इस आरोप में कोर्ट ने 2 साल की सजा सुनाई थी। पटियाला कोर्ट ने इस सजा को बरकरार रखते हुए दलेर मेहंदी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

अब विदेश जा सकेंगे शाहरुख के बेटे आर्यन खान, कोर्ट ने दिया पासपोर्ट लौटाने का आदेश

 

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले साल ड्रग्स क्रूज मामले को लेकर खूब सुर्खियों में आए थे। इस केस में उन्हें कुछ दिनों तक जेल की हवा खानी पड़ी थी। साथ ही एनसीबी ने आर्यन का पासपोर्ट भी सीज कर लिया था। हालांकि, मई के महीने उन्हें ड्रग्स केस में क्लीनचिट मिल गई थी। क्लीनचिट मिलने के बाद आर्यन खान ने 30 जून को अपना पासपोर्ट वापस पाने के लिए स्पेशल कोर्ट में याचिका दायर की थी। वहीं अब मामले की सुनवाई करते हुए एनडीपीएस कोर्ट ने कोर्ट रजिस्ट्री को आर्यन का पासपोर्ट लौटाने का आदेश दिया है।
 

कंगना की 'इमरजेंसी' का फर्स्ट पोस्टर और टीजर आउट

 

एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म का पहला टीजर और पोस्टर शेयर किया है। 1.21 मिनट के इस टीजर में कंगना का गेटअप कुछ इस तरह किया है कि पहली नज़र में उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है।

 

Joakim संग शादी के बंधन में बंधी Lais Ribeiro

 

विक्टोरिया की सीक्रेट एंजेल लाईस रिबेरो ब्राजील में पूर्व पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी जोआकिम नोह के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। कपल ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सामने रोमांटिक वेडिंग की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।
 

हिंदी सिनेमा के डूबने को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख-सलमान पर कसा तंज

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री काफी सुर्खियों में रहते हैं। वह अपने बेबाक अंदाज के चलते जल्द ही खबरों में आ जाते हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड की होती खराब इमेज को लेकर शाहरुख खान और सलमान खान पर तंज कसा। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया।

 

'बिग बॉस 16' को होस्ट करने के लिए सलमान ने मांगी 3 गुना ज्यादा फीस

एक्टर सलमान खान और उनका रियलिटी शो बिग बॉस खूब चर्चा में रहते हैं। 'बिग बॉस' के नए सीजन ने शुरु होने से पहले ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। खबरें हैं कि सलमान खान के शो 'बिग बॉस' की 16वां सीजन सितंबर के अंत तक शुरू हो जाएगा। सुनने में ये भी आया है कि भाईजान ने इस सीजन में मेकर्स से तीन गुना ज्यादा फीस की मांग की है।

 

देबिना बनर्जी ने शेयर की लाडली की बेहद क्यूट तस्वीर

 

 टीवी कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी शादी के पूरे 11 साल बाद पेरेंट्स बने हैं। अपनी जिंदगी में खूबसूरत सी बेटी लियाना का स्वागत कर कपल बेहद खुश है। गुरमीत-देबिना ने करीब तीन महीने तक अपने लाडो का चेहरे लोगों से छुपाए रखा, लेकिन जब नन्हीं लियाना की पहली तस्वीर सामने आई तो लोगों ने ताबड़तोड़ प्यार बरसाया। अब हाल ही में देबिना ने अपनी बिटिया के एक और नई तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई।

 

नीतू चंद्रा का खुलासा- 'एक बिजनेसमैन ने बीवी बनने के लिए दिया था 25 लाख का ऑफर' 

नीतू चंद्रा बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक है। नीतू 'ट्रैफिक सिग्नल' और 'गरम मसाला' जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया एक बिजनसमैन ने उन्हें 25 लाख रुपये प्रति महीने के बदले उसकी वाइफ बनने का ऑफर दिया था। हालांकि एक्ट्रेस ने इसे ठुकरा दिया था।

 

 

मेरा भाई सुसाइड कर ही नहीं सकता... सुशांत की बहन प्रियंका सिंह का दावा

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून 2020 को निधन हो गया था। एक्टर अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। एक्टर को इस दुनिया से गए 2 साल हो चुके हैं। अभी भी सुशांत का परिवार और फैंस उन्हें भुला नहीं पाए हैं। सभी आज भी न्याय की गुहार लगा रहे हैं। सुशांत की मौत को सुसाइड का नाम भी दिया गया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने दावा किया है कि उनका भाई सुसाइड नहीं कर सकता है।

 

सान्या मल्होत्रा का बयान-दिल्ली महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं


एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने अपनी एक्टिंग के दम पर अच्छी पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। सान्या दिल्ली की रहने वाली है। अब सान्या अपने करियर के लिए दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हो गईं है। एक्ट्रेस दिल्ली के मुकाबले मुंबई को महिलाओं के लिए ज्यादा सुरक्षित मानती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस पर बात की है।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News