करियर के शुरूआती दिनों को याद कर भावुक हुई डेज़ी शाह, बोली- मैं आज जो भी हूं शबीना की वजह से हूं

2/1/2021 12:34:01 PM

मुंबई. एक्ट्रेस डेज़ी शाह शुक्रवार को कोरियोग्राफर शबीना खान के डांस रियलिटी शो 'बीयू रियलिटी इन रियलिटी' के लॉन्चिंग इवेंट में पहुंची। इस इवेंट के दौरान करियर के शुरूआती दिनों को याद कर डेज़ी रो पड़ी। एक्ट्रेस ने खुद को सभालते हुए बताया कि अगर उनकी जिंदगी में शबीना नहीं होंती तो वह आज इस मुकाम पर नही होती।

PunjabKesari
डेज़ी ने कहा- "मंच पर इस तरह से मेरा भावुक हो जाना लाजिमी था क्योंकि एक बैकग्राउंड डांसर के तौर पर मैंने जो कुछ सीखा है, वो शबीना से ही सीखा है। एक डांसर के रूप में शबीना ने मुझे हमेशा से ही और बेहतर व और मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। ऐसे में शबीना की मेरी ज़िंदगी में एक खास जगह है और वो हमेशा रहेगी।"

PunjabKesari
डेजी ने आगे कहा- बॉस बेहद अलग लीग के होते हैं। असली गुरू वही होता है जो अपने असिस्टेंट को तपाकर ट्रेनिंग दे। शबीना उन्हीं में से एक हैं। मेरी और शबीना कहानी भी मिलती जुलती है। वह अपने परिवार का मजबूत स्तंभ है। मैं समझती हूं कि ये भी कारण है कि हम दोनों एक दूसरे से बेहतर कनेक्ट कर पाते हैं। इंडस्ट्री में बहुत सारे टैलेंट लोग आते हैं। लेकिन उन्हें हेल्पिंग हैंड की जरूरत है। मेरे लिए शबीना आगे आईं और मदद का हाथ बढ़ाया। डेज़ी से अपनी तारीफ सुनकर शबीना भी इमोशनल हो गई।

PunjabKesari

शबीना ने इस बारे में बात करते हुए कहा- "एक बैकग्राउंड डांसर के तौर पर डेजी मेरी सबसे फेवरिट डांसर हुआ करती थी और मैं हमेशा इसके पीछे पड़ी रहा करती थी क्योंकि उस वक्त मुझे डेजी की डांस करने की क्षमताओं के बारे में अच्छी तरह से पता था। रिएलिटी इन रिएलिटी का मकसद भी प्रतिभाशाली डांसरों को एक बेहतर मंच उपलब्ध कराना है। इसके लिए हम आर्थिक रूप से पिछड़े डांसरों के घर-घर जाकर उनका ऑडिशन लेंगे क्योंकि कई ऐसे भी बच्चे होते हैं जिनमें प्रतिभा की तो कोई कमी नहीं होती है लेकिन उनके पास संसाधन नहीं होते हैं।"

PunjabKesari
बता दें डेज़ी ने अपने करियर की शुरूआत डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की असिस्टेंट के तौर पर की थी। फिर वे 2011 में कन्नड़ फिल्म 'भद्रा' में लीड रोल में दिखीं और 2014 में फिल्म 'जय हो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद डेज़ी ने कभी पीछे मुड़कर नही देखा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Related News

Recommended News