Dabangg 3 का पहला मोशन पोस्टर आउट, नई तारीख पर होगी रिलीज

9/11/2019 3:26:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। सलमान खान अपने पॉपुलर कैरेक्टर चुलबुल पांडे के साथ एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बॉलीवुड के भाईजान अपनी पुलिस एक्शन ड्रामा सीरीज 'दबंग' का तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aa Rahe Hain! Chulbul Robinhood Pandey. Theek 100 din baad. Swagat Toh Karo Humara! #100DaystoDabangg3 @arbaazkhanofficial @aslisona @saieemmanjrekar @prabhudheva @kichchasudeepa @nikhildwivedi25 @skfilmsofficial @saffron_bm @kjr_studios #AdityaChowksey @sureshproductions #GlobalCinemasLLP

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Sep 10, 2019 at 10:30pm PDT

इंस्टाग्राम पर सलमान ने फिल्म के पहले मोशन पोस्टर को यह कहते हुए शेयर किया कि यह फिल्म 100 दिनों में स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है। उन्होंने लिखा है, "आ रहे हैं! चुलबुल रॉबिनहुड पांडे। ठीक 100 दिन। स्वागत तो करो हमारा!"

PunjabKesari, salman khan

प्रभु देवा के निर्देशन की शुरुआत से ही चर्चा हो रही है। फिल्म रिलीज के अनाउंसमेंट के बाद अब फैंस को चुलबुल रॉबिनहुड पांडे के मजाकिया डायलॉग्स और हरकतों का बेसब्री से इंतज़ार है।  फिल्म न केवल हिंदी बल्कि तेलुगु, तमिल और कन्नड़ में भी रिलीज होगी।

PunjabKesari

सलमान के अलावा, 'दबंग 3' में सोनाक्षी, अरबाज खान, माही गिल के पिछले रॉल्स को दोहराया जाएगा। जबकि साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप विलेन के रॉल में दिखेंगे। फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई भी डेब्यू करेंगी। ये एक्शन ड्रामा 20 दिसंबर को रिलीज़ होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News