''क्रिमनल माइंड्स'' फेम मैरी मारा की डूबने से मौत, नदी में तैरती मिली 61 साल की एक्ट्रेस की लाश

6/29/2022 8:47:51 AM

लंदन: अमेरिकन टीवी और फिल्म एक्ट्रेस मैरी मारा को लेकर हाल में बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि मैरी मारा का निधन हो गया है। 61 साल की मैरी मारा का शव नदी के पास बरामद हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मैरी की मृत्यु डूबने के कारण हुई है। हालांकि पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है। 'क्रिमनल माइंड्स' और ER जैसे प्रोजेक्ट्स से दुनियाभर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मेरी मारा की मौत की खबर सुन हर कोई हैरान है।

PunjabKesari

न्यूयॉर्क पुलिस ने इस मामले में बताया कि रविवार की सुबह एक्ट्रेस का शव स्टीफन लॉरेंस नदी के पास से बरामद किया गया था। एक्ट्रेस नदी में स्विमिंग करने के लिए गई हुई थीं। डूबने के कारण एक्ट्रेस की मौत हुई है। ट्रूपर और कैंप विंसेंट फायर और एंबुलेंस को तुरंत कॉल कर बुलाया गया। वहीं शव में किसी भी तरह के चोट के निशान भी मिले हैं। मैरी मारा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हाॅस्पिटल भेज दिया गया है। मैरी मारा के जीजा स्कॉट डेली के अनुसार वह गर्मियों में अपनी बहन मार्था के घर पर रह रही थीं। 

PunjabKesari

एक मैग्जीन को दिए बयान में मैरी के मैनेजर क्रेग डॉर्फमैन ने कहा- 'मैरी मारा एक बेहतरीन एक्ट्रेस थीं। वह काफी फिट थीं। इसके अलावा वह जुझारू और हंसमुख किस्म की महिला थीं। उन्हें हर कोई पसंद करता था। उन्हें बहुत याद किया जाएगा।'  

PunjabKesari

मैरी मारा एक अमेरिकन एक्ट्रेस थीं। वह न्यूयॉर्क की ही रहने वाली थीं। 21 सितंबर 1960 को जन्मी मारा ने थिएटर से अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने फिल्मों के अलावा टीवी इंडस्ट्री में भी खूब काम किया।मैरी पहली बार साल 1989 में टीवी मूवी द प्रैपी मर्डर में नजर आई थीं। मैरी ने टीवी इंडस्ट्री में काफी काम किया था। उन्होंने लॉ एंड ऑर्डर, NYPD ब्लू,  द वेस्ट विंग, डेक्सटर और द क्रिमिनल माइंड्स जैसी सीरीज में काम किया है।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मैरी मारा अपने पीछे सौतेली बेटी कैटी मेर्सोला, बहन मार्था और सुजन डेली, जीजा स्कॉट डेली और भांजे क्रिस्टोफर डेली को छोड़ गई हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News