''वीरगति'' एक्ट्रेस पूजा डडवाल में दिखे कोरना के लक्षण, इलाज के लिए नहीं हैं पैसे, सलमान खान से लगाई मदद की गुहार

6/16/2020 10:46:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस देश में दिन-ब-दिन अपनी पकड़ मजबूत करता जा रहा है। आए दिन इसके मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब तक बॉलीवुड के कई सितारे भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि सलमान खान की एक्ट्रेस पूजा डडवाल में भी कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए हैं, लेकिन उनके पास इलाज करवाने के लिए पैसे नहीं हैं।

PunjabKesari
पूजा डडवाल को कोरोना वायरस का डर सता रहा है। उन्हें सर्दी-खांसी, बुखार और सांस लेने में दिक्कत जैसी परेशानी हो रही हैं और उन्हें आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस ने सलमान खान से मदद के लिए गुहार लगाई है।PunjabKesari
एक इंटरव्यू में पूजा ने बताया पूजा कि उनके पास कोरोना वायरस का टेस्ट कराने के पैसे नहीं है। इस हालत में वह बीमार पति का भी ख्याल रख रही हैं। पिछले एक हफ्ते उनकी तबीयत बिगड़ती जा रही है। सबसे पहले खांसी की तकलीफ हुई और बाद में बुखार आ गया। पिछले कई दिनों से दिन भर बुखार रहता है।  एक्ट्रेस का कहना है कि गोवा का मौसम ठंडा है, इसलिए शायद मौसम बदलने की वजह से उनकी तबियत खराब हो रही है।
PunjabKesari
पूजा ने आगे बताया कि मुझे कई दिनों से किसी भी खाने का असली स्वाद नहीं आ रहा। कुछ भी खाती हूं तो उल्टी हो जाती है। मैं पहले भी सलमान खान से मदद मांग चुकी हूं। उन्होंने मेरी मदद की थी। एक बार फिर से मुझे सलमान खान से मदद मांगनी पड़ रही है। मुझे बार-बार उनसे मदद मांगना अच्छा नहीं लगता, लेकिन सलमान के अलावा कोई और मेरी मदद भी नहीं करता। आज मैं फिर से मुसीबत में हूं सलमान, मेरी मदद करिए। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि उनके घर के आसपास कोरोना के कई और केस भी मिले हैं।
PunjabKesari
बता दे पूजा सलमान खान के साथ काम करने के बाद खूब सुर्खियों में आईं। उन्होंने साल 1995 मेंफिल्म वीरगति में भाईजान के साथ काम किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News