Covid19 : ICU में भर्ती अनिरुद्ध दवे की हालत स्थिर,2 दिन डाॅक्टर्स की निगरानी में रहेंगे एक्टर

5/2/2021 9:21:19 AM

मुंबई सीरियल पटियाला बेब्स फेम अनिरुद्ध दवे 23 अप्रैल को एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। एक्टर इस मय आईसीयू में हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि एक्टर की हालत दिन पर दिन खराब होती जा रही है, जिसके चलते उनके फैन और उनका परिवार काफी चिंतित हैं। वहीं अब एक्टर के फैंस के लिए अच्छी खबर है।

PunjabKesari

एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक अनिरुद्ध की हेल्थ अपडेट देते हुए एक्टर के करीबी ने कहा कि उनकी हालत अब स्थिर है। हालांकि उन्हें 2 दिन डाॅक्टर्स की निगरानी में रखा गया है।

PunjabKesari

2 महीने के बेटे को घर छोड़ पति के पास पहुंची शुभी अहूजा

एक्टर की पत्नी शुभी अहूजा ने एक पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी शेयर की और बताया कि इस वक्त उनके ऊपर क्या गुजर रही है। शुभी ने अनिरुद्ध की एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें वे अपने नन्हे बेटे को गोद में लिए हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHUBHHI (@shubhiahuja)

 

उन्होंने लिखा-'मैं इस समय अनिरुद्ध से मिलने जा रही हूं जो इस समय कोरोना से जंग लड़ रहे हैं और क्रिटिकल हैं. मुझे अपने दो महीने के छोटे बेटे अनिश्क को घर पर ही छोड़ कर जाना पड़ रहा है. ये मेरे जीवन का अब तक का सबसे बड़ा चैलेंज है. एक तरफ जहां अनिश्क को मेरी जरूरत है क्योंकि वो अभी बहुत छोटा है वहीं दूसरी तरफ मुझे अनिरुद्ध को भी देखने जाना है।'

PunjabKesari

बता दें कि एक्टर एक हफ्ते पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था. मगर तबीयत ज्यादा बिगड़ जाने के बाद उन्हें ICU में शिफ्ट करना पड़ा। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एक्टर ने एक वेब पोर्टल से बात करते हुए बताया था कि उन्होंने खुद को भोपाल के होटल में क्वारनटीन कर लिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News