एक दूसरे की लंबी उमर के लिए ''वीरनुष्का'' ने रखा करवाचौथ, खास तस्वीरे शेयर कर कहीं ये बात..

10/18/2019 11:50:07 AM

बॉलीवुड तडका टीम. करवाचौथ के त्यौहार की वजह से सभी बॉलीवुड सितारें कल रात से खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। कई फिल्मी सितारों ने व्रत रख अपने करवाचौथ को स्पेशल बनाया, लेकिन इस खास दिन की खास बात यह है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक्ट्रेस अनुष्का संग भूखे प्यासे रहकर करवाचौथ सेलिब्रेट किया। इस तरह दोनों का एक-दूसरे प्रति बेअंत प्यार देखने को मिला, कपल ने करवाचौथ की यह खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

The ones who fast together laugh together ❤️😃. Happy karvachauth 😇

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

कप्तान विराट कौहली ने पत्नि अनुष्का के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों ट्रेडिशनल लुक में बेहद सुंदर लग रहे हैं और इसके कैप्शन में विराट ने लिखा, हम वो एक हैं जो एक साथ हंसते और व्रत रखते हैं, हैप्पी करवाचौथ

वहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की और लिखा, मेरे लाइफटाइम और आज के व्रत पार्टनर, हैप्पी करवाचौथ 


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अनुष्का रैड कलर की दुल्हन साड़ी में मैचिंग चूड़ा, भारी ज्वेलरी और मांग में सिंदूर लगाए बेहद सुंदर लग रही हैं। वहीं विराट कोहली भी ब्लैक शेरवानी में अनुष्का के साथ पोज देते जबरदस्त लग रहे हैं। 
शादी की बात करें तो कपल चार साल के लंबे रिलेशन के बाद 11 दिसंबर 2017 को शादी कर ली थी, जिसके बाद मुंबई और दिल्ली में ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी रखी। शादी के बाद कपल का यह दूसरा करवाचौथ  है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News