आइरा के हाथों में लगी नुपुर शिखरे के नाम की मेहंदी, सेरेमनी से सामने आई Bride-Groom की खूबसूरत तस्वीर

1/8/2024 3:25:10 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली आइरा खान ने 3 जनवरी को अपने प्यार नुपुर शिखरे संग कोर्ट मैरिज की थी। वहीं अब 10 जनवरी को आइरा नुपुर संग ट्रेडिशनल वेडिंग रचाएंगी। कपल उदयपुर में उदयपुर के ताज लेक पैलेस में परिवार और दोस्तों के बीच शादी रचाएगा। कपल की रॉयल शादी का जश्न उदयपुर के ताज लेक पैलेस में शुरू हो चुका है। 7 जनवरी को एक रोमांटिक वेलकम डिनर पार्टी के बाद आज कपल का मेहंदी फंक्शन हो रहा है। कुछ समय पहले ही आइरा ने अपनी मेहंदी फंक्शन का लुक अपने इंस्टाग्राम पर रिवील किया था। वहीं अब मेहंदी फंक्शन से एक और तस्वीर सामने आई है।

PunjabKesari

तस्वीर में आइरा अपने हाथों में नुपुर के नाम की मेहंदी लगाती दिख रही हैं। सामने आई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आइरा एक कुर्सी पर बैठी हैं। मेहंदी आर्टिस्ट उनके हाथों में मेहंदी लगा रहे हैं। वहीं नुपुर आइरा के पीछे खड़े होकर पोज दे रहे हैं। लुक की बात करें तो आइरा व्हाइट लंहगे में प्यारी लग रही हैं। उन्होंने व्हाइट कलर के एम्ब्राइडरी वाले हॉल्टर ब्लाउज पेयर किया है। इस दौरान आइरा ने गोल्डन और पर्ल की ज्वैलरी से लुक को पूरा किया है। मिनिमल मेकअप,पिंक चीक्स, शेड्स Bride To Be के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


इससे पहले 7 जनवरी की रात आयरा और नूपुर शिखरे ने वेलकम डिनर पार्टी होस्ट की थी. इस पार्टी में आयरा ने थाई-हाई स्लिट वाला ब्लैक गाउन पहना था और सिंपल नेकलेस के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। वहीं दूल्हे मिया नूपुर ने मैचिंग टाई और वेस्टकोट के साथ ब्लैक शर्ट और पैंट पहनी थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News