दिलजीत दोसांझ के जसवंत सिंह खालरा की बायोपिक शूट करने पर विवाद, अमृतसर के सेट पर शख्स ने दी सुसाइड की धमकी

3/12/2022 5:15:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर विवादों में फंस गए हैं। हाल ही में एक्टर ने बताया कि वह जसवंत सिंह खालरा की बायोपिक में काम करेंगे। करीबी सूत्र के मुताबिक, दिलजीत को फिल्म के सेट पर काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जहां तक कि एक शख्स ने भी उन्हें आत्महत्या करने  धमकी दी थी।

 

रिपोर्ट के अनुसार, "दिलजीत दोसांझ जो वर्तमान में बायोपिक के लिए अमृतसर में शूटिंग कर रहे थे, उन्हें सेट पर बहुत आलोचना और विरोध का सामना करना पड़ा।" 

 

रिपोर्ट में आगे कहा गया कि सिखों का एक ग्रुप था जिसने जसवंत सिंह खालरा की भूमिका निभाने वाले दिलजीत का विरोध किया, क्योंकि वह उनके अनुसार पवित्र नहीं है। दिलजीत को एक सिख सदस्य ने धमकी भी दी थी कि अगर वह फिल्म की शूटिंग जारी रखते हैं तो वह सुसाइड कर लेंगे। फिलहाल, निर्माताओं ने शूटिंग रोक दी है और अमृतसर में शूटिंग पूरी कर ली है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

सूत्र ने आगे बताया कि मेकर्स अब कोर्ट से स्पेशल ऑर्डर लेंगे ताकि उन्हें किसी परेशानी के बिना शूटिंग करने दिया जाए और जसवंत की कहानी को लोगों को बताने दी जा सके। उनकी कहानी महत्वपूर्ण कहानी है कि वह अपने लोगों के लिए हीरो थे और उनकी जर्नी सभी को प्रेरित करेगी।' 


जब दिलजीत दोसांझ ने उन्हें शांत करने की कोशिश की और उन्हें भरोसा दिया कि उनके इरादे नेक हैं तो उन्हें विदेशी कहा गया। सोर्स ने कहा, ' दिलजीत दोसांज ने प्रदर्शनकारियों से अपील की कि वह पूरे विश्वास के साथ जसवंत सिंह खालरा का रोल निभाएंगे। हालांकि, प्रदर्शनकारियों ने ये कहते हुए इनकार कर दिया कि वह विदेशी हैं और इसलिए वे नहीं चाहते हैं कि वह शहीद का रोल करें। स्पेशल परमिशन मिलने के बाद मेकर्स चंडीगढ़ में शूटिंग करेंगे न कि अमृतसर में और सिखों का ग्रुप नहीं चाहता कि वे उनके शहर में शूटिंग करें।'  
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News