कंगना की ''धाकड़'' की शूटिंग में खलल डालने पहुंचे कांग्रेस के कार्यकर्ता, सुरक्षा में तैनात MP पुलिस ने की पानी की बौछारें

2/13/2021 10:59:23 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों मध्यप्रदेश में अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन शूटिंग करने में उन्हें कांग्रेस पार्टी की ओर से भारी अड़चने उठानी पड़ रही हैं। बीते शुक्रवार की शाम कंगना शूटिंग लोकेशन पर कांग्रेस के कार्यकर्ता ने पहुंचकर जमकर उत्पात मचाया। जिसे रोकने के लिए पुलिस को पानी की बौछारें करनी पड़ीं।

PunjabKesari


दरअसल, बीते दिन कंगना रनौत को कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने उनके किसानों को आतंकवादी कहे जाने वाले बयान पर माफी मांगने के लिए कहा था और कहा था कि अगर वे शुक्रवार तक अपने आपत्तिजन ट्वीट पर माफी नहीं मांगती, तो राज्य में उन्हें फिल्म की शूटिंग नहीं करने दी जाएगी। इसके मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली शिवराज सिंह चौहान सरकार ने सरणी शहर में भारी तदाद में सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए थे।

PunjabKesari


वहीं कंगना रनौत के शुक्रवार तक उनके बयान पर माफी नहीं मांगने पर कांग्रेस के कार्यकर्ता ने उत्पात मचा दिया। बीती शाम करीब 100 की संख्या में प्रदर्शनकारी पावर स्टेशन के पास कोल हैंडलिंग प्लांट के गेट नंबर 2 और 4 पर इकट्ठा हो गए। हालांकि, सुरक्षाकर्मी पहले से तैनात थे, इसलिए वह शूटिंग में कोई बाधा नहीं डाल पाए। सुरक्षाकर्मी वहां से प्रदर्शनकारियों को भगाने के लिए पुलिस ने पानी की बौछार कर दी। 


इस बात की जानकारी देते हुए कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया और लिखा- ''आज शाम मेरे शूट लोकेशन के बाहर कांग्रेस के कार्यकर्ता, क्योंकि पुलिस ने उन्हें तितर-बितर कर दिया है और मुझे अपनी कार बदलनी पड़ी और लंबे रास्ते से होकर आना पड़ा। एक विचारशील महिला के क्रॉनिकल।''

PunjabKesari


 
ये भी बता दें, जिस समय शूटिंग के सेट पर प्रदर्शनकारी पहुंचे, उस समय कंगना रनौत वहां मौजूद नहीं थी। इस बीच पुलिस पर आरोप लगा है कि उन्होंने प्रदर्शनकारियों पर लाठियां बरसाई हैं, जिनमें महिलाएं भी मौजूद थीं। लेकिन इन आरोपों को एसपी चौधरी ने सिरे से खारिज किया है।

PunjabKesari


बता दें, कंगना रनौत 17 फरवरी तक फिल्म धाकड़ की शूटिंग मध्यप्रदेश के सरणी में करेंगी। सेट पर उन्हें कड़ी उनकी सुरक्षा के लिए रिसॉर्ट से 45 किलोमीटर के दायरे तक कड़ी तैनाती की गई है।

PunjabKesari


वहीं बता दें, बीते दिन कांग्रेस नेताओं की धमकी पर कंगना रनौत ने भी जोरदार जवाब दिया था। उन्होंने लिखा था- मुझे राजनीति में आने का कोई इंटरेस्ट नहीं, मगर लगता है कि कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेंगी। वहीं कांग्रेस की धमकी के बाद राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी कंगना परेशान न होने का भरोसा दिलाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News