एकता आर कपूर को इंटरनेशनल एमी डायरेक्टोरेट अवॉर्ड 2023 जीतने पर स्टार्स से मिली ढेरों बधाईयां

11/22/2023 11:57:38 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एकता आर कपूर निस्संदेह भारतीय मनोरंजन जगत में सबसे बड़े नामों में से एक हैं और उन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं। कंटेंट क्वीन ने खुद की एक अलग पहचान बनाकर एंटरटेनमेंट के हर क्षेत्र को बढ़ावा दिया है, और उनके कंटेंट की एक विस्तृत सीरीज ने जनता में हमेशा उत्साह बढ़ाया है। ऐसे में उनके बढ़ते करियर के साथ उनकी लोकप्रियता और कला भी ग्लोबल लेवल पर पहुंच गई और हाल ही में उन्होंने न्यूयॉर्क में आयोजित 51वें अंतर्राष्ट्रीय एम्मीज़ में अपनी प्रतिष्ठित जीत से देश को गौरवान्वित किया। इस सेरेमनी में उन्हें डायरेक्टोरेट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, जिससे उनके करियर में एक और मील का पत्थर जुड़ गया।

एकता आर कपूर को इन स्टार्स ने दी शुभकामनाएं 
जबकि उनकी आइकोनिक जीत ने पूरे देश को गर्व करने का मौका दिया है क्योंकि वह इस सम्मान से सम्मानित होने वाली एकमात्र भारतीय महिला फिल्म मेकर बन गई हैं, उन्हें न केवल जनता से बल्कि हर कोने से खूब प्यार और तारीफ मिल रही है। मनोरंजन जगत की विभिन्न हस्तियां भी एकता की ग्लोबल जीत की सराहना करते नहीं थक रही हैं।

फिल्ममेकर - प्रोड्यूसर करण जौहर ने एकता कपूर को शुभकामनाएं देते हुए कहा, "बधाई हो मेरी जान @ektarkapoor! ऐसा पथप्रदर्शक बनने के लिए"

अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता एकता आर कपूर को शुभकामनाएं देते हुए कहा,"बधाई हो बॉस @EktaaRKapoor"।वहीं एकता आर कपूर को पावरहाउस बताते हुए अभिनेत्री करीना कपूर खान ने उन्हें बधाई दी और कहा, "बधाई हो आपको पावरहाउस! आप पर बहुत गर्व है, @ektarkapoor।" 

भारतीय राजनेता और पूर्व अभिनेत्री स्मृति ईरानी ने एकता आर कपूर को शुभकामनाएं देते हुए कहा,"मेरी दोस्त, एमी विजेता आप पर गर्व है, @ektarkapoor"।वहीं एकता के साथ 'द बकिंघम मर्डर' में काम कर रहें फिल्म निर्देशक हंसल मेहता ने उनकी तारीफ की और कहा, "तुम खूबसूरत हो"।

एकता कपूर की दोस्त और फिल्म निर्माता रिया कपूर ने उन्हें बेस्ट गर्ल बताते हुए विश किया, "मेरी साथी और बेस्ट गर्ल @ektarkapoor को बधाई, इससे अधिक योग्य कोई नहीं है! आप एक फोर्स हैं!

सिंगर दलेर मेहंदी ने एकता को ट्रेलब्लेज़र बताया और कहा,"बधाई हो @EktaaRKapoor जी। ट्रेलब्लेज़र एकता! एमी घर आ रही है!" रब रक्खा"

 

प्रमुख अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एकता को शुभकामनाएं देते हुए कहा, "बधाई हो @ektarkapoor आप जैसे व्यक्ति को जानकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है!

एक्टर-प्रोड्यूसर सुनील शेट्टी ने एकता के लिए पोस्ट में लिखा, "बधाई हो @EktaaRKapoor - आपने एमी को घर लाने वाली पहली भारतीय महिला के रूप में इतिहास लिखा!! बहुत योग्य!! बहुत गर्व है!! चमकते रहो!"

इंडस्ट्री के सितारों का प्यार और तारीफ दिखाता है कि कैसे वह वन वुमेन इंडस्ट्री हैं और अपने जुनून और कला से उन्होंने इंडस्ट्री में अपने लिए एक जगह बनाई है। इस बीच, दर्शकों के लिए एकता आर कपूर की अगली पेशकश 'द बकिंघम मर्डर्स' है, जिसमें करीना कपूर खान हैं और हंसल मेहता द्वारा निर्देशित हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News