एकता कपूर के घर गूंजेगी किलकारी,48 की उम्र में दूसरी बार मां बनेंगी 'डेली सोप क्वीन'!

5/11/2024 7:41:09 AM

मुंबई: अपने सुपरहिट सीरियल्स से इंडस्ट्री पर राज करने वाली डेली सोप क्वीन एकता कपूर एक प्यारे से बेटे की मां हैं। एकता 2019 में सेरोगेसी के जरिए प्यारे से बेटे की मां बनीं थी जिसका उन्होंने  रवि कपूर नाम रखा था। रवि के आने के बाद एकता की दुनिया उसके आस-पास बस गई। वहीं अब खबर आ रही है कि एकता दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।

PunjabKesari

 

जी हां, कहा जा रहा है कि उनका पांच साल का बेटा रवि, एक भाई-बहन की जरूरत महसूस करता है। और एकता (जो भाई-बहन होने की खुशी को जानती हैं) वह अपने बेटे के खालीपन को समझती हैं। वहीं जैसे ही ये खबरें सामने आईं तो एकता का रिएक्शन भी आ गया। एकता के सोर्स ने इसे गलत बताया। उन्होंने कहा ये खबरें एक्सेप्ट नहीं की जा सकती। यह बहुत फनी है जब लोग ऐसी खबरें लाते हैं। 

PunjabKesari

इससे पहले एक रिपोर्ट में कहा गया था-"एकता का बेटा रवि कपूर 5 साल का है और उसे एक भाई या बहन की ज़रूरत है, क्योंकि एकता ने वह जीवन जिया है। तुषार कपूर और वह भाई-बहन के तौर पर अच्छा रिश्ता साझा करते हैं और वे हमेशा एक-दूसरे का साथ देते हैं। ऐसे में एकता को लगता है कि उनके बड़े बेटे रवि को भाई-बहन के रिश्ते की कमी नहीं होनी चाहिए और उन्होंने जल्द ही दूसरे बच्चे का स्वागत करने के बारे में सोचा है।''

PunjabKesari

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक पोर्टल से बात करते हुए एकता ने उस वक्त के बारे में बताया था जब उन्हें सरोगेसी के बारे में पता चला था। एकता ने कहा था, जब मुझे पता चला कि सरोगेट ने कंसीव कर लिया था, उस दिन 7 जून थी। मेरे बर्थडे पर मुझे पता चला था और मैं काफी खुश हुई थी। मुझे समय आया कि यह बड़ी जिम्मेदारी है। मैंने बस एक शो लिखा था जिसमें बॉलीवुड की ए लिस्ट एक्ट्रेसेस थीं। शो का नाम था मेंटलहुड।

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो एकता की फिल्म क्रू रिलीज हुई है जिसमें कृति सेनन, करीना कपूर खान और तब्बू लीड रोल में थीं। वहीं अब उनकी फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 आने वाली है उनके टीवी शोज की बात करें तो लास्ट उनका शो बरसातें था जिसमें शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन लीड रोल में थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News