राज कुंद्रा केस पर बोले सुनील पाल-''शिल्पा शेट्टी की ऊंची पसंद निकली नीची,जल्द ही कई लोगों का आएगा नंबर''

7/27/2021 12:15:07 PM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों एक्ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा लगातार चर्चा में है। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और और पब्‍लिश करने का आरोप है। 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने देर रात राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया। इस गिरफ्तारी के बाद इंडस्ट्री में हलचल सी मच गई। मामले पर अब तक तमाम लोगों के रिएक्‍शन्‍स आ चुके हैं और अब काॅमेडियन सुनील पाल ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी ।

PunjabKesari

एक न्यूज चेनल से बातचीत करते हुए सुनील पाल ने कहा-'शिल्पा शेट्टी ने जब राज कुंद्रा से शादी की तो मुझे लगा था कि ऊंचे लोग, ऊंची पसंद लेकिन ये तो नीची पसंद निकली। मैं फिलहाल शिल्पा शेट्टी के बारे में कुछ नहीं कहूंगा क्योंकि अभी मामले की जांच हो रही हैं। ऐसे में मैं शिल्पा शेट्टी को बेनिफ‍िट ऑफ डाउट देता हूं।'

PunjabKesari

राज कुंद्रा के बाद कई लोगों का आएगा नंबर

सुनील पाल ने आगे कहा- राज कुंद्रा केस उन सभी लोगों के लिए सबक है जो समाज में गंदगी फैलाने का काम कर रहे हैं फिर चाहे गंदी वेब सीरीज हो या फिर गंदी बातें करने वाले यूट्यूबर हों। मैं तो कहता हूं कि राज कुंद्रा के साथ-साथ इन सभी लोगों की भी जांच होनी चाहिए, क्योंकि पिछले कुछ समय से समाज में काफी ज्यादा गंदगी हो गई है लेकिन अब राज कुंद्रा केस से लगता है कि बाकी लोगों का भी नंबर आएगा जो समाज को गंदा करने में लगे हैं। 

PunjabKesari

इससे पहले सुनील ने मनोज बाजपेयी को लेकर भी बयान दिया था। उन्होंने कहा-मैं साफतौर पर कहना चाहता हूं कि मैं सच में मनोज बाजपेयी जैसे 3-4 लोगों से नफरत करता हूं। भले ही वह बड़े एक्‍टर हों लेकिन मैं उनसे ज्‍यादा बदतमीज और गिरा हुआ इंसान नहीं देखा। यही नहीं, उन्‍होंने अली फजल, पंकज त्रिपाठी स्‍टारर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' पर भी सवाल उठाए।
 


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News