कॉमेडियन कीकू शारदा को महंगा पड़ा होटल में चाय-कॉफी पीना, देने पड़े 78,650/-

9/5/2019 11:11:15 AM

बॉलीवुड तड़का टीम। 'द कपिल शर्मा शो' में अपने अलग-अलग रॉल्स जैसे बम्पर, पलक, बच्चा यादव के लिए पॉपुलर कॉमेडियन कीकू शारदा को हाल ही में केवल एक कप कैपुचिनो और चाय के लिए 78,650 की राशि चार्ज की गई। एक कप कॉफ़ी और चाय के लिए इतनी अधिक कीमत के लिए किसी को भी झटका लग जाएगा, लेकिन किकू शारदा को कोई शिकायत नहीं है! खैर, इसका कारण कॉमेडियन ने खुद अपने ट्विटर पेज पर बताया।

PunjabKesari, keeku sharda bill

कीकू वर्तमान में बाली में छुट्टियां मना रहे हैं। कीकू ने ट्विटर पर अपने बिल की तस्वीर शेयर की और साथ में लिखा, "1 कैपुचिनो और 1 चाय के लिए मेरा बिल 78,650/- है, लेकिन मुझे कोई शिकायत नहीं है क्योंकि मैं बाली, इंडोनेशिया में हूं और उनकी करेंसी में यह राशि इंडियन करेंसी के हिसाब से 400/- होती है।''

 

कीकू की पोस्ट देखने के बाद, कुछ लोगों ने अनुमान लगाया कि कॉमेडियन बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस पर कटाक्ष कर रहे हैं, जिन पर चंडीगढ़ के एक प्रसिद्ध पांच सितारा होटल में दो केले के लिए 442 रुपये चार्ज लिया गया था। एक्टर ने इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया था और इस पर खूब बवाल भी हुआ था। 

PunjabKesari, rahul bose bill

वर्कफ्रंट पर, कीकू शारदा ने हाल ही में एनीमेशन फिल्म एंग्री बर्ड्स के लिए डब किया। वह वेब शो 'बू सबकी फटेगी' का भी हिस्सा है जो एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News