बाथरूम में शावर के नीचे नहाते हुए 'CID' की 'इंस्पेक्टर' मेघा गुप्ता ने शेयर कीं सिजलिंग तस्वीरें, ब्लैक बिकिनी में फ्लॉन्ट की बैक

12/29/2021 5:46:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कई मशहूर टीवी सीरियल्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस मेघा गुप्ता अपने बोल्ड अंदाज को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरों से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने बाथरुम में शॉवर के नीचे नहाते हुए की सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस के लिए होश संभालना मुश्किल हो रहा है और वे कमेंट कर इन पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मेघा गुप्ता बाथरूम में शावर के नीचे नहाते फैंस को इम्प्रेस कर रही है। इस दौरान वह ब्लैक बिकिनी पहन शॉवर बाथ ले रही हैं और बैक फ्लॉन्ट करते हुए बोल्डनेस का तड़का लगा री हैं। एक्ट्रेस की इन सिजलिंग तस्वीरों से फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है।

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मेघा ने बताया कि वह ठंडे शावर के लिए अपनी कॉफी तक छोड़ सकती हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'कोल्ड शावर आपकी बॉडी को जगाता है साथ ही आपकी अलर्टनेस भी बढ़ता है। ठंड की वजह से आप गहरी सांसे लेते हैं जिससे शरीर में CO2 का लेवल घटता है। आप कंसंट्रेट भी बेहतर करते हैं। कोल्ड शावर आपको पूरे दिन फोकस्ड रखता है साथ ही आपका इम्यून सिस्टम भी बेहतर होता है।'

PunjabKesari

 

मेघा ने आगे लिखा, 'कुछ फैट सेल्स जैसे ब्राउन फैट, बॉडी में फैट पर्न करके हीट पैदा करती हैं। वह ऐसा तब करते हैं जब आपके शरीर को ठंड महसूस होती है। सोचिए शावर आपका फैट भी बर्न कर सकता है। मुश्किल परिस्थितियों में शरीर की क्षमताओं का फायदा लेने के लिए वाटर थेरपी का इस्तेमाल सदियों से हो रहा है। इस वजह से हमारा शरीर स्ट्रेस से अच्छी तरह मुकाबला कर सकता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Megha Gupta (@meghaguptaofficial)

इसके अलावा भी मेघा ने और तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह बर्फीले पानी के बीच टब के बीच रिलेक्स होकर नहाती दिख रही हैं। टब में ढेर सारी बर्फ डली हुई है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मेघा गुप्ता ने बताया है कि उन्होंने ऐसा करीब 7 मिनट तक किया था। सोशल मीडिया पर मेघा गुप्ता की ये तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Megha Gupta (@meghaguptaofficial)


काम की बात करें तो मेघा कुसुम, कुमकुम एक प्यारा सा बंधन, सीआईडी, शश फिर कोई है और आहड जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो शाहरुख खान की फिल्म फैन में भी नजर आ चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News