''दबंग 3'' के ट्रेलर में सेक्सी रज्जो के साथ चुलबुल पांडे की धमाकेदार वापसी

10/23/2019 6:39:46 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सलमान खान स्टारर 'दबंग 3' का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया। प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म से सलमान के टाइटल कैरेक्टर चुलबुल पांडे की धमाकेदार वापसी हो रही है। इस फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा की भी वापसी हो रही है, जो दबंग की पिछली दोनों सीरीज में सलमान की ऑन-स्क्रीन वाइफ रज्जो की भूमिका निभा चुकी हैं। दबंग के इस तीसरे पार्ट में महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर और किच्छा सुदीप जैसे नए किरदार भी हैं। सई मांजरेकर इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। जिनको चुलबुल पांडे की प्रेमिका के रूप में दिखाया जाएगा। किच्छा सुदीप फिल्म में विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं।

PunjabKesari, Dabangg 3 Trailer

ट्रेलर को सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "ये यहां हैं... कृपया अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालें और 'दबंग 3' के 3 मिनट देखें।"

PunjabKesari, Dabangg 3 Trailer

ट्रेलर की शुरुआत में ही सलमान खुद को 'पुलिस वाला गुंडा' बता रहे हैं। फिर उन्होंने सोनाक्षी को अपनी वाइफ रज्जो के रूप में इंट्रोड्यूस किया। चुलबुल पांडे के टीनेज दिनों को दिखाता है, जहां उन्हें ख़ुशी (सई) से प्यार हो जाता है। इस लव स्टोरी में एक मोड़ के साथ किच्छा सुदीप ने विलेन का रोल किया है। कुलमिलाकर ट्रेलर में खतरनाक एक्शन और रोमांस दोनों का मिक्सर है। 

 

इस बार, फिल्म में युवा सलमान भी दिखेंगे। फिल्म में अरबाज खान, डिंपल कपाड़िया, टीनू आनंद और माही गिल द्वारा निभाए गए पहले के किरदारों को फिर से दिखाया जाएगा। महेश मांजरेकर, जिन्होंने पहले भाग में सोनाक्षी के पिता हरिया का किरदार निभाया था, एक कैमियो में दिखाई देंगे। 20 दिसंबर को रिलीज होनी वाली यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।


Edited By

Akash sikarwar


Related News