विनोद भानुशाली की हिट्ज़ म्यूज़िक के सॉन्ग सईयां में चित्रांगदा-ऋषभ ने जमाया रंग,असीस कौर ने किया इस गाने को स्वरबद्ध

3/23/2022 1:30:20 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा और एक्टर ऋषभ  चौहान स्टारर साॅन्ग सईयां हाल ही में रिलीज हुआ है। इस साॅन्ग में सिंगर असीस कौर ने अपनी आवाज दी। वहीं गाने को रईस जैन-सैम द्वारा कंपोज़ किया गया। रईस और विक्की नागर ने इस गाने के बोल लिखे हैं। यह पहली बार चित्रांगदा को ऐसे अवतार में देखा गया है। इस गाने का बैकड्रॉप डार्क और गोथिक रखा गया ताकि यह गाना और भी बेहरीन रूप से निखर कर सामने आए।

PunjabKesari

'सईयां' यह वादा करता है कि दर्शक इस गाने के जरिए अद्भुत और अद्वितीय अनुभव का आनंद उठायेंगे क्योंकि इस गाने के म्यूजिक वीडियो में चित्रांगदा घोड़े पर सवार, गले में सांप लपेटे नज़र आ रही हैं जो इस म्यूजिक वीडियो को मेडिवल और रस्टिक बनाता है।

PunjabKesari

हिट्ज़ म्यूज़िक के विनोद भानुशाली का मानना है-'' हिट्ज़ म्यूज़िक में हम अपने सिंगल्स के माध्यम से विभिन्न प्रकार के धुनों को सामने लाना चाहते हैं। 'सईयां' इस गाने का साउंड और विजुअल बहुत ही अलग है। गाने की धुन से लेकर म्यूजिक वीडियो तक सब कुछ उनके लिए विशेष तरीके से तैयार किया गया है, और वे भी इस गाने को एक स्तर ऊपर ले गई हैं। असीस कौर की जादुई आवाज़ ने इस गाने को और भी बेहतरीन बना दिया है।"

PunjabKesari

 

चित्रांगदा सिंह कहती हैं-जब 'सईयां' मैंने पहली बार सुना तो यह मेरे दिमाग में ही रह गया, इसकी बिट्स बहुत ही आकर्षक हैं। असीस कौर की आवाज़ ने इसे और भी रोचक बना दिया है। इस गाने की वाइब बहुती ही बेहतरीन है। यह निश्चित रूप से एक ऐसा ट्रैक है जिसमें ट्रेंड होने की क्षमता है, और हमने इस म्यूज़िक वीडियो के साथ कुछ यूनिक करने का प्रयास किया है।

म्यूज़िक सेंसेशन असीस कौर का मानना है-'सईयां' यह गाना बहुत ही फ्रेश और नॉन फिल्मी सॉन्ग है। इस गाने को गाने में बहुत मजा आया , हालाकि इस तरह का प्रयास पहले कभी नहीं किया गया है। हमने इस गाने के लिरिक्स, म्यूजिक और वीडियो की हर बारीकियों को मॉनिटर किया है, और हमें गर्व है की यह गाना बहुत ही बेहतरीन तरीके से उभर कर सामने आया है।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News