नेक काम: हैदराबाद में हॉस्पिटल खोलने जा रहे हैं मेगास्टार चिरंजीवी, फ्री या काफी कम खर्च में होगा फिल्म वर्क्स का इलाज

8/22/2022 11:22:51 AM

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री के मेगास्टार चिरंजीवी आज यानि 22 अगस्त को अपना  67वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। चिरंजीवी के इस खास दिन पर उनके फैंस,परिवार और करीबी उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं भेज रहे हैं। इसी बीच चिरंजीवी को लेकर जो खबर सामने आ आई है उसे सुन उनके फैंस का सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा। खबर है हमेशा से ही जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आनेवाले चिरंजीवी फिल्म इंडस्ट्री के वर्कर्स के लिए एक बड़ा और बेहतरीन कदम उठाने जा रहे हैं।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक चिरंजीवी अब एक हॉस्पिटल खोलने की तैयारी में हैं। बताया गया है कि वह अपना यह हॉस्पिटल हैदराबाद में चैत्रपुरी कॉलोनी में खोलने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया है कि यह हॉस्पिटल उनके अगले बर्थडे तक संभवत: ऑपरेशनल भी हो जाएगा।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि यह हॉस्पिटल सिने वर्कर्स जिनमें फिल्म जर्नलिस्ट और उनकी फैमिली की भी जरूरतों का ध्यान रखेगा। यह हॉस्पिटल उन हर सिने वर्कर्स के लिए होगा जो BPL कैटिगरी के अंदर आते हैं या फिर डेली वेजेज पर हैं। इस हॉस्पिटल में मरीजों के अधिकतर बीमारी की जांच और उनका इलाज या तो फ्री में किया जाएगा या फिर उन्हें अच्छी-खासी छूट दी जाएगी।

PunjabKesari

इसके अलावा हॉस्पिटल में स्पेशलिस्ट रेग्युलर चक्कर लगाएंगे। बताया जाता है कि चिरंजीवी चाहते हैं कि उनका यह हॉस्पिटल कम से कम 10 बेड का हो जहां सिने वर्कर्स से जुड़े हर तरह के हेल्थ इशूज़ का इलाज संभव हो और इसके लिए उन्हें बड़े हॉस्पिटल जाने की जरूरत न पड़े। हॉस्पिटल को लेकर प्लान पर काम प्रॉसेस में है। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि चिंरजीवी हमेशा से ही जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आनेवाले एक्टर्स में से एक हैं। फिर चाहे ब्लड डोनेशन की बात हो या फिर फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले वर्कर्स के लिए वैक्सीन डिस्ट्रिब्यूशन की व्यवस्था करना, उन्होंने बड़ी संख्या में लोगों की मदद की है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो बीते दिन ही उनकी अपकमिंग फिल्म 'गॉड फादर' का टीजर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के दंबग खान यानी सलमान खान हैं। इसके अलावा फिल्म में एक्ट्रेस नयनतारा  लीड रोल में हैं।  टीजर देखकर मालूम हो रहा है कि इस एक्शन में सलमान खान चिरंजीवी का फुल ऑन साथ देंगे। 'गॉड फादर' 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News