इंटरनेट पर वायरल हुई दिवंगत एक्टर चिरंजीवी सर्जा की आखिरी चैट, दोस्तों के साथ घूमने जाने का बनाया था प्लान

6/12/2020 12:17:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कन्नड़ फिल्म के मशहूर एक्टर चिरंजीवी सर्जा का 7 जून को निधन हो गया था। उनके निधन की खबर के बाद फिल्म इंडस्ट्री में सन्नाटा छा गया था। निधन के कुछ दिनों बाद उनकी शादी की तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी। हाल ही में एक्टर की आखिरी व्हॉट्स एप्प चैट इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जो कि उनके एक करीबी दोस्त और एक्टर प्रज्वल देवराज शेयर की है। उनकी आखिरी चैट बहुत ही भावुक कर देने वाली है।

PunjabKesari
एक्टर प्रज्वल ने जो चिरंजीवी की आखिरी व्हॉट्स एप्प चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, उसमें एक्टर ने अपने दोस्त से कहा था हमें नहीं पता कि हमारे साथ कल क्या होगा।

PunjabKesari
बता दें चिंरजीवी ने ऐसी बात अपने निधन के कुछ दिनों पहले अपने दोस्त से की थी। एक्टर ने अपनी चैट में दोस्तों से बात करते हुए लिखा था " लव यू दोस्तो..हमें एक हफ्ते के लिए कहीं घूमने जाना चाहिए, जिसमें सिर्फ हम लोग हों। रिलैक्स करेंगे और एक साथ घूमेंगे और वापस आ जाएंगे। विश्वास करो, हमारा एक साथ होने से ज्यादा कुछ जरूरी नहीं है, हम नहीं जानते कि हमारे लिए कल क्या तय हो रखा है।" 
बता दें चिरंजीवी ने अपने करियर की शुरुआत में चार सालों तक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। उन्होंने साल 2009 में फिल्म 'वायुपुत्र' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था और करियर के दौरान करीब 20 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News