टीएनआर के निधन के बाद पीड़ित परिवार के लिए चिरंजीवी ने बढ़ाया मदद का हाथ, दिया 1 लाख रुपए का सहयोग

5/13/2021 12:41:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस से रोजाना हज़ारों की संख्या में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री से भी कई स्टार्स इसके चलते अपनी जान से हाथ धो चुके हैं। बीते दिनों कोरोना से जंग लड़ते हुए एक्टर तुममला नरसिम्हा रेड्डी उर्फ टीएनआर का निधन हो गया था। उनके गुजरने से उनका परिवार अकेला पड़ गया है। इस संकट के समय में मेगास्टार चिरंजीवी ने उनके परिवार के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

PunjabKesari


बीते बुधवार से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चिरंजीवी नजर आ रहे हैं। वहीं टीएनआर की पत्नी ज्योति ने वीडियो में बताती है कि किस तरह चिरंजीवी ने इस संकट की घड़ी में उनके परिवार की मदद की है।

PunjabKesari


ज्योति कहती हैं कि ‘चिरंजीवी जी का इंटरव्यू लेना टीएनआर का सपना था और यह दुखद है कि उनका साक्षात्कार करने का अवसर मिले बिना ही उनका निधन हो गया। चिरंजीवी गारू ने मुझे फोन किया और सांत्वना दी। उन्होंने तत्काल एक लाख रुपये से हमारी मदद की। साथ ही कहा कि जब भी जरूरत पड़े वो सहायता के लिए मौजूद रहेंगे।’

PunjabKesari

 

बता दें कि टीएनआर एक हफ्ते पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के मलकजगिरी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उनकी और भी तबीयत बिगड़ी और वह 10 मई को दुनिया से चल बसे। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस को बड़ा झटका लगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News