सुपरस्टार चिरंजीवी ने बेटे राम चरण के साथ कोरोना मरीजों के लिए शुरू किया ''ऑक्सीजन बैंक'', बोले- अब ऑक्सीजन की कमी से कोई नहीं मरेगा

5/27/2021 4:26:42 PM

मुंबई. भारत देश इन दिनों कोरोना वायरस से जूझ रहा है। कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा। इस मुश्किल घड़ी में स्टार्स ने लोगों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स तो मदद के लिए आगे आ ही रहे हैं। साउथ स्टार्स भी पीछे नहीं हैं। वे भी कोरोना मरीजों की मदद में जुटे हुए हैं। अब साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपने बेटे राम चरण की मदद से आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्य में ऑक्सीजन बैंक की स्थापना की है। 

PunjabKesari
चिरंजीवी ने अपने 'चिरंजीवी चैरिटेबल ट्रस्ट' पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर कर चिरंजीवी ने लिखा- 'मिशन शुरू'... ऑक्सीजन की कमी के कारण अब कोई मौत नहीं होगी।

इससे पहले भी एक्टर ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था- 'ऑक्सीजन की कमी से होने वाली मौतों को रोकने के लिए चिरंजीवी कोनिडेला ने जिला स्तर पर चिरंजीवी ऑक्सीजन बैंक शुरू करने का निर्णय लिया है। इस बैंक को इस सप्ताह के अंदर शुरू करने का प्रयास किया जा रहा है। चिरंजीवी ने फैसला किया है कि वह जिला स्तर पर ऑक्सीजन बैंक शुरू करेंगे, जिसकी मदद से ऑक्सीजन सप्लाई की कमी से जा रही लोगों की जान बचाई जा सके।' फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
इसके अलावा वामसी काका ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है और लिखा- "@Chiranjeevi_CT ने 26 मई की सुबह 10.30 बजे अनंतपुर और गुंटूर जिले में ऑक्सीजन बैंक लॉन्च किए। जनता इन सिलेंडरों की सेवाओं का लाभ उठा सकती है। खम्मम, करीमनगर और 5 अन्य जिलों 27 मई से यह खास सुविधा शुरू की जा रही है।

PunjabKesari
काम की बात करें तो चिरंजीवी बहुत जल्द ही फिल्म 'आचार्य' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में चिरंजीवी अपने बेटे राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। काजल अग्रवाल और पूजा हेगड़े भी फिल्म में अहम भूमिका में है। कोराताला शिव ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News