''चेन्नई एक्सप्रेस'' के प्रोड्यूसर की बेटी कोरोना पॉजिटिव, मार्च में गई थीं श्रीलंका

4/6/2020 12:51:07 PM

मुंबई: कोरोना वायरस से देश में हाहाकार मचा हुआ है। देश में अब तक 4067 लोग इस वायरस से संक्रमित हैं जबकि 109 लोग इससे अपनी जान गवा चुके हैं। बाॅलीवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर भी इस वायरस की चपेट में आ गईं थीं। लेकिन बीते दिनों ही उनकी रिपोर्ट सामने आईं जो नेगटिव निकली। कनिका का कोविड 19 रिपोर्ट निगेटिव आया जिसके बाद फैंस से लेकर उनके करीबियों ने राहत कीसांस ली। इसी बीच खबर है कि बॉलीवुड में कोरोना वायरस पॉजिटिव नया केस सामने आया है।

PunjabKesari

अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय के मुताबिक- 'रा वन' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी फिल्मों के निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। 31 साल की शजा को नानावती अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है। शजा के चाचा मोहम्मद मोरानी ने कंफर्म करते हुए कहा- 'यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि शजा का टेस्ट पॉजिटिव मिला। वो एक महीने पहले मार्च में एक हफ्ते के लिए श्रीलंका गई थी।'

PunjabKesari

इससे पहले करीम मोरानी ने बेटी के किसी विदेशी के साथ संपर्क में आने से इंकार किया था। वहीं वेबसाइट को भेजे टेक्स्ट मैसेज में करीम मोरानी ने बताया- 'मेरी बेटी किसी विदेश से आने वाले व्यक्ति के संपर्क में नहीं थी। एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते ये मेरा कर्तव्य है कि हर उस व्यक्ति को मैं मैसेज भेज दूं जो उसके संपर्क में आया है। वो टेस्ट करवा ले। हमने उसे नानावती अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसे आइसोलेशन में रखा गया है।'

PunjabKesari
बता दें कि मोरानी मुंबई के जुहू में रहते हैं। म्यूनिसपल कॉर्पोरेशन जल्द ही मोरानी के घर को सैनिटाइज करेगी। बीएमसी कॉर्पोरेटर रेणु हंसराज ने बताया कि पूरे घर को लॉकडाउन कर दिया गया है। इस बिल्डिंग में कुल नौ लोग रहते हैं। उन सभी का टेस्ट भी किया जाएगा। अनुमान है कि ये जुहू का पहला केस है। मोरानी परिवार जमनाबाई नरसी स्कूल के पास रहता है।

PunjabKesari
करीम मोरानी की बात करें तो उनकी गिनती बॉलीवुड के बड़े निर्माताओं में होती है। शाहरुख खान के साथ उनकी अच्छी दोस्ती है। शाहरुख की कई फिल्मों को उन्होंने प्रोड्यूस किया है। इनमें साल 2015 में रिलीज हुई 'दिलवाले' भी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News