टूटने की कगार पर सुष्मिता के भाई-भाभी का घर: पति संग तलाक की खबरों के बीच चारू बोलीं-''रिश्ते दूरी से नहीं कम बातचीत से होते हैं खत्म''

6/25/2022 8:58:24 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा और उनके पति राजीव सेन की शादीशुदा लाइफ एक बार फिर खबरों में आ गई है। कपल ने अपनी मैरिड लाइफ के साढ़े तीन वर्षों में चारु और राजीव ने अपने रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव का सामना किया लेकिन किसी तरह वे हर मुसीबत से मजबूती से बाहर आए।

PunjabKesari

 

कपल की एक बेटी जियाना भी है। हर कोई उम्मीद कर रहा है कि कम से कम उसकी खातिर दोनों अपने मतभेदों को सुधारें और एक परिवार के रूप में रहें लेकिन अब खबर है कि, दोनों की शादी में फिर से प्रॉब्लम आ गई है। हाल में चारू ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया जिससे लोग लगभग ये तय कर चुके हैं कि वे दोनों जल्द तलाक ले लेंगे।

PunjabKesari


चारु असोपा ने कुछ इंस्टा स्टोरीज पोस्ट की हैं। इसमें लिखा है- 'दूरी एक रिश्ते को खत्म नहीं करती है लेकिन कम बातचीत और देर से रिप्लाई करना इसे खत्म करने का काम करती है।'  यह सभी को पता है कि राजीव अपना ज्यादातर समय दिल्ली और दुबई के बीच बिताते हैं क्योंकि उनका बिजनेस कुछ ऐसा ही है।

PunjabKesari

इससे पहले कपल से जुड़े करीबी सूत्र ने भी बताया है कि चारू असोपा और राजीव सेन के रिश्ते में फिर से उतार-चढ़ाव आना शुरू हो गया है और इस बार दोनों इस कदर परेशान हो गए हैं कि उन्होंने कानूनी रास्ता अपनाने का भी फैसल कर लिया है। सूत्र ने कहा-'कपल के बीच तालमेल बिल्कुल खत्म हो चुका है और यह चीज पहले दिन से ही दोनों के बीच देखने को मिल रही है। हालांकि दोनों ने झगड़े और पैचअप के जरिए अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश की। परिवार ने भी चारू और राजीव के बीच सुलह कराने की कोशिश की, लेकिन कुछ भी काम नहीं आ रहा है। दोनों ने अपनी शादी को खत्म करने और इसके लिए कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला कर लिया है।'

PunjabKesari

बता दें कि चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पति राजीव सेन की तस्वीरें तक डिलीट कर दी हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपने पति को फॉलो भी नहीं करती हैं। हालांकि अभी भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना नाम 'चारू असोपा सेन' ही लिखा है।

PunjabKesari

चारू असोपा और राजीव सेन के अलग होने की अटकलें तब से ही लगनी शुरू हो गई थीं, जब राजीव सेन ने बेटी के साथ पहला फादर्स डे नहीं मनाया। इस बात को लेकर चारू असोपा ने अपने यू-ट्यूब व्लॉग में भी नाराजगी जाहिर की थी।

PunjabKesari

गौरतबल है कि एक-दूसरे को काफी कम समय तक डेट करने के बाद, चारु असोपा और राजीव सेन ने 7 जून, 2019 को शादी कर ली थी। इसके बाद गोवा में दोनों की इंटिमेट वेडिंग हुई। दो साल की मैरिड लाइफ के 1 नवंबर, 2021 को चारु और राजीव ने अपनी बच्ची का स्वागत किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News