फ्रेंडशिप डे: ''मैं तुम्हारी मां ही नहीं बल्कि अच्छी दोस्त भी हूं'' बेटी जियाना के नाम चारू असोपा का प्यार भरा पोस्ट

8/7/2022 3:39:38 PM


मुंबई: एक्ट्रेस चारु असोपा इस समय पति राजीव सेन संंग तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों ने 2019 में गोवा में शादी की और 1 नवंबर 2021 को एक प्यारी बच्ची के पेरेंट्स बने। कपल ने अपनी लाडली का नाम जियाना सेन रखा है। बेटी के जन्म के कुछ दिनों बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगी थी। पति से अनबन के बाद चारू बेटी जियाना संग अलग रह रही हैं।

PunjabKesari

हाल ही में चारू ने बेटी जियाना संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, 7 अगस्त को फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा है। दोस्ती के खास दिन पर सबसे प्यारे और सबसे करीबी दोस्त यानि अपनी बेटी के नाम पोस्ट शेयर किया। शेयर की तस्वीरों चारू जियाना को बाहों में लिए हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो चारू सी ग्रीन आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को स्लिवर ज्यूलरी से कंप्लीट किया है। इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप, ब्राउन लिपस्टिक लगाई है। वहीं जियाना व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू शाॅर्ट्स में क्यूट दिख रही हैं। इन तस्वीरों के साथ चारू ने लिखा-'हैप्पी फ्रेंडशिप डे माय लव। मैं वादा करती हूं कि मैं हमेशा तुम्हारे लिए रहूंगी। हमेशा याद रखना कि मैं सिर्फ तुम्हारी मां नहीं हूं बल्कि तुम्हारी सबसे अच्छी दोस्त हूं।

PunjabKesari

आप मेरे साथ हर चीज शेयर कर सकते हैं और आपके सीक्रेट हमेशा मेरे साथ सुरक्षित रहेंगे मैं मर जाऊंगी लेकिन आपका भरोसा कभी नहीं तोड़ूंगी। एक महत्वपूर्ण बात मैं तुम्हारी मां हूं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं हमेशा सही रहूंगी इसलिए एक दोस्त के रूप में जब भी आपको लगता है कि मैं गलत हूं तो आप मुझे सही कर सकते हैं। मैं हमेशा सुनूंगी आपके लिए। मैं हमेशा आपकी राय और का सम्मान करूंगी। मेरा मानना ​​है कि बातें करना ही हर रिश्ते की सफलता की कुंजी है। आई लव यू माय बेस्ट फ्रेंड।'

PunjabKesari

चारु असोपा ने राजीव सेन के खिलाफ कानूनी रास्ता अपनाया और तलाक के लिए अर्जी दी। राजीव ने चारू पर उनसे अपनी पहली शादी के बारे में छिपाने का आरोप लगाया है। राजीव ने यह भी कहा कि चारू अक्सर "विक्टिम कार्ड  खेलती हैं। जहां चारु ने अपने इंस्टा से राजीव संग बिताए लम्हों की तस्वीरें हटा दी हैं। वहीं राजीव के इंस्टाग्राम में अभी भी उनके साथ की तस्वीरें हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News