#QuarantineLove: लॉकडाउन में सिंगर मीका सिंह के घर बिता रही है ये एक्ट्रेस, 2 साल पहले ही हुआ था तलाक

4/11/2020 2:32:54 PM

मुंबई: एक्ट्रेस चाहत खन्ना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, चाहत ने सोशल मीडिया पर सिंगर मीका सिंह  संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों चाहत और मीका के बीच केमिस्ट्री देखते ही बनती है।

PunjabKesari

लुक की बात करें दोनों ब्लैक लुक में दिख रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'Twinning with 🖤 @mikasingh #quarantinelove #love #chahattkhanna।

PunjabKesari

चाहत की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों के सामने आते ही दोनों के डेटिंग की चर्चा भी आम हो गई। यूजर्स चाहते से पूछ रहे हैं ये कब हुआ, कैसे हुआ। वहीं कुछ यूजर उन्हें अच्छा कपल बता रहे हैं। एक यूजर ने चाहत से पूछा भी क्या आप दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हो।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि इन तस्वीरों की सच्चाई कुछ और ही है। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, चाहत और मीका सिंह दोनों साथ में एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। गाने का टाइटल है क्वारनटीन लव। एक इंटरव्यू में चाहते ने बताया कि वो दोनों पड़ोसी हैं, तो इसलिए उन्होंने गाने को घर में ही शूट करने का प्लान किया। बता दें कि इससे पहले चाहत ने मीका से पियानो बजाना सीखते हुए कई तस्वीरें शेयर की थी।

PunjabKesari

बता दें कि टीवी की दुनिया में काफी पोपुलर रहीं चाहत को अपनी निजी जिंदगी में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। दो बच्चों की मां चाहत ने साल 2018 में पारिवारिक कलह के चलते अपने पति फरहान मिर्जा से तलाक लिया था।फरहान मिर्जा से चाहत खन्ना ने साल 2013 में शादी की थी। यह चाहत की दूसरी शादी थी।

PunjabKesari

इससे पहले चाहत ने महज 16 साल की उम्र में भरत नरसिंघानी से साल 2006 में शादी की थी। हालांकि कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया था। काम की बात करें तो चाहत ने 'कुमकुम- प्यारा सा बंधन' सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कई सारे सीरियल में नजर आईं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News