रिलीज से कुछ दिन पहले 'गली बॉय' पर सेंसर बोर्ड की कैंची, किसिंग सीन पर किया बदलाव

2/13/2019 10:18:05 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बाॅय' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म के गाने और ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं अब एक खबर आई है कि फिल्म में सीबीएफसी की गाइडलाइन के अनुसार कुछ बदलाव किए गए हैं क्योंकि सेंसर बोर्ड को लगता है कि फिल्म को जब युवा देखेंगे तो वह उनके कुछ सीन्स से भ्रमित हो सकते हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक सेंसर बोर्ड ने रणवीर और आलिया की फिल्म पर कैंची चला दी है।

PunjabKesari,रणवीर सिंह इमेज, रणवीर सिंह फोटो, रणवीर सिंह पिक्चर, आलिया भट्ट इमेज, आलिया भट्ट फोटो,  आलिया भट्ट पिक्चर,

सेंसर बोर्ड ने आलिया और रणवीर के बीच 13 सेकेंड के किसिंग सीन को कम कर दिया है। इतना ही नहीं इस सीन को वाइडर शॉट से बदल दिया गया है यानी कि अब लोग दोनों के बीच के किस को करीब से नहीं देख पाएंगे। इसके अलावा फिल्म में और भी कई कट लगाए गए हैं। फिल्म के ब्रांड पार्टनर से रॉयल स्टेग का नाम हटा दिया गया है। दरअसल, सेंसर बोर्ड के सदस्यों को लगता है कि  फिल्म में किसी भी नशीले पदार्थों को बढ़ावा देने वाली चीजों का विज्ञापन नहीं होना चाहिए। इसके अलावा फिल्म से कई आपत्तिजनक शब्द, अभद्र भाषा को बीप के साथ दिखाया जाएगा। इसके अलावा स्मोकिंग सीन चेतावनी के साथ दिखाया जाएगा जैसा कि पहले से ही होता आया है।

PunjabKesari,रणवीर सिंह इमेज, रणवीर सिंह फोटो, रणवीर सिंह पिक्चर, आलिया भट्ट इमेज, आलिया भट्ट फोटो,  आलिया भट्ट पिक्चर,

बता दें कि इससे पहले कि फिल्म में किसी भी मादक पदार्थ के नाम को ब्लर कर दिया जाता था। ऐसा पहली बार होगा जब ब्रांड पार्टनर से किसी शराब कंपनी का नाम हटाया गया हो। 

PunjabKesari,रणवीर सिंह इमेज, रणवीर सिंह फोटो, रणवीर सिंह पिक्चर, आलिया भट्ट इमेज, आलिया भट्ट फोटो,  आलिया भट्ट पिक्चर,

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर

रणवीर और आलिया की इस फिल्म को 69वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था। बर्लिन में हुए स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान कई समीक्षकों ने इस फिल्म को देखा और इस फिल्म की फ्रेश कहानी कहा। वहीं सभी रणवीर और आलिया की अदाकारी की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए। 'गली बॉय' को मस्ट वॉच बताया जा रहा है। 

PunjabKesari, रणवीर सिंह इमेज, रणवीर सिंह फोटो, रणवीर सिंह पिक्चर,कल्कि कोचलिन इमेज, कल्कि कोचलिन फोटो, कल्कि कोचलिन पिक्चर,

बता दें कि रणवीर और आलिया की फिल्म गली बॉय 14 फ़रवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के जरिए आलिया और रणवीर बड़े पर्दे पर पहली बार साथ नजर आएंगे। फिल्म की बात करें तो 'गली बॉय' की कहानी की तो यह रियल लाइफ रैपर डिवाइन और नाइजी की जिंदगी के इर्द गिर्द बुनी गई है। फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा कल्कि कोचलिन, विजय राज और सिद्धांत चतुर्वेदी अहम किरदार में नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News