सेंसर बोर्ड ने बाबा साहेब ठाकरे की बायोपिक पर चलाई कैंची, शिवसेना नाराज

12/26/2018 2:55:31 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों शिवसेना प्रमुख बाबा साहेब ठाकरे की जिंदगी पर बन रही फिल्म में काम कर रहे हैं। जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होने जा रहा है लेकिन ट्रेलर के रिलीज से पहले ही इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।खबरों की मानें तो सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कुछ सीन्स पर कैंची चला दी है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कई सीन्स पर आपत्ति जताई है,जिसके बाद शिवसेनाकाफी नाराज भी है।

 

 

इस सीन को की काटने की मांग


सेंसर ने फिल्म के तीन दृश्यों पर कैंची चलाई है। ज‍िन दृश्यों को काटा गया है उनमें से एक सीन बाबरी मस्जिद का भी बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि फिल्म की र‍िलीज से पहले ही व‍िवाद बढ़ सकता है।

 

बता दें कि  फिल्म में नवाजुद्दीन ने बाल ठाकरे की भूमिका निभाई है। ठाकरे को महाराष्ट्र में 'मराठियों के हक' और हिंदुत्व की राजनीति के लिए जाना जाता है। फिल्म की स्क्रिप्ट शिवसेना सांसद संजय राउत ने लिखी है।  

PunjabKesari

फिल्म को अभिजीत पानसे निर्देशित कर रहे हैं। 25 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा और 23 जनवरी को बालासाहब ठाकरे की बर्थ ऐनिवर्सरी है। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में आथिया शेट्टी के साथ नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग जल्द ही लखनऊ में शुरू होने जा रही है। इस फिल्म की कहानी दुल्हन और दूल्हे के परिवारों के बीच कॉमेडी पर आधारित है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News