अनन्या और ईशान खट्टर की फिल्म ''खाली पीली'' पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, काटे कई डायलॉग्स और अश्लील सीन

10/2/2020 12:59:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली 2 अक्टूबर को आपके लैपटॉप और टीवी स्क्रीन और गुरुग्राम-बेंगलुरु के कुछ ड्राइव-इन थिएटरों में भी रिलीज हो रही है। सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए फिल्म को सेंटल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सेंसर बोर्ड) का सर्टिफिकेट लेना जरूरी हो गया। खबर है कि इसके बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कई सीन पर कैंची चला दी है। सेंसर बोर्ड को फिल्म के कई अश्लील सीन और शब्दों को काट दिया है।

PunjabKesari

CBFC ने इस फिल्म से न सिर्फ गालियां, बल्कि 'आइटम' शब्द और वर्जिनिटी वाले सीन्स, अनन्या पांडे के किरदार को गन्दी नजर से देखना को भी हटा दिया है। इसके आलावा तेहस नेहस गाने के लिए कुछ सेक्सुअल और अन्य सीन्स पर भी कैंची चला दी है।

PunjabKesari


फिल्म के डॉयलॉग्स की बात करें तो नल्ला है तू. फट्टू है, दस साल तक वर्जिन रहा; होल्ड करके बैठा था, वर्जिन ब्रह्मचारी, हरामी जैसे डायलॉग्स को हटा दिया गया है। मां की आंख को भैंस की आंख कर दिया गया है, आइटम को लड़की और गाली को आंटी कर दिया गया है। 

PunjabKesari


इतना ही नहीं, सेंसर बोर्ड ने फिल्म के प्रोड्यूसर्स को फिल्म से पहले एक डिस्क्लेमर लगाने के लिए भी कहा है। जिसमें ये कहा जाए कि ये फिल्म बच्चों या महिलाओं के शोषण और वस्तुकरण का समर्थन नहीं करती है। साथ ही तम्बाकू के इस्तेमाल पर दी गई वार्निंग के फॉन्ट साइज को भी बड़ा करने को कहा है।
फिल्म की बात करें तो खाली पीली का डायरेक्शन मकबूल खान ने किया है। प्रोडक्शन अली अब्बास जफ़र, हिमांशु मेहरा और जी स्टूडियोज ने किया है। फिल्म में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे अहम किरदार में नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News