विधु विनोद चोपड़ा के मल्टी-सिटी फिल्म फेस्टिवल के साथ सिनेमैटिक टैलेंट के 45 साल पूरे होने का जश्न

10/5/2023 4:08:50 PM

मुंबई। फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन और पीवीआर आईनॉक्स ने फिल्म इंडस्ट्री में 45 साल पूरे करने पर फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा के सिनेमा का जश्न मनाने के लिए एक स्पेशल फिल्म फेस्टिवल आयोजित करने के लिए हाथ मिलाया है। यह फिल्म फेस्टिवल सिनेप्रेमियों को विधु विनोद चोपड़ा की उल्लेखनीय फिल्मोग्राफी के जरिए एक यादगार यात्रा पर ले जाने का वादा करता है। युवा दर्शकों के लिए यह पहली बार उनकी शुरुआती फिल्मों को बड़े पर्दे पर देखने का मौका होगा।

इसमें दिलचस्प थ्रिलर खामोश, जो बहुत लोकप्रिय है और किसी भी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नहीं है, एक बड़ा आकर्षण होने वाली है। जैसा कि उनकी पहली फीचर फिल्म होगी, सज़ाये मौत, एक नॉयरिश थ्रिलर जिसने एक महान वादे वाले फिल्म निर्माता के रूप में उनके प्रवेश का संकेत दिया। गैंगस्टर ड्रामा परिंदा इस शैली की शुरुआती फिल्मों में से एक है, जबकि म्यूजिकल सुपरहिट 1942: ए लव स्टोरी और मल्टी-टेक्सचर्ड मिशन कश्मीर ने फिल्म जगत में कई करियर की शुरुआत की। हर फिल्म विधु विनोद चोपड़ा की स्टोरीटेलिंग के कौशल के एक अनूठे पहलू का प्रतिनिधित्व करती है।

दर्शकों को परिणीता, मुन्ना भाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई और 3 इडियट्स के साथ निर्माता के रूप में उनके काम की झलक भी मिलेगी।

यह फिल्म फेस्टिवल 13 से 19 अक्टूबर तक आयोजित करने की योजना है। यह मुंबई, दिल्ली एनसीआर, चेन्नई, बैंगलोर, हैदराबाद, कोलकाता, पुणे, लखनऊ, अहमदाबाद और कई अन्य शहरों सहित 28 शहरों में पीवीआर-इनॉक्स सिनेमाघरों में चलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News