Sushant Case: रिया के बयानों से संतुष्ट नहीं सीबीआई, आज दोबारा हो सकती है पूछताछ

8/29/2020 10:51:00 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। सीबीआई इस केस की तह तक जाने के लिए तेजी से जांच कर रही है और आज सीबीआई की जांच का 9वां दिन है। बीते दिन सीबीआई ने केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटे तक पूछताछ की। वहीं अब खबर है कि CBI रिया की आज फिर दोबारा पूछताछ के लिए बुला सकती है। इसके साथ ही सीबीआई रिया के भाई शोविक, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज से भी पूछताछ करेगी। इसके लिए टीम डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच चुकी है।

PunjabKesari

 

बता दें बीते शुक्रवार सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कुक नीरज, दीपेश सावंत और केशव से पूछताछ की गई थी। वहीं, सिद्धार्थ पिठानी और दीपेश सावंत ने CBI से दरख्वास्त की थी कि वे सरकारी गवाह बनना चाहते हैं।

PunjabKesari

 

बता दे इससे पहले सीबीआई सिद्धार्थ, नीरज और दीपेश से कई बार पूछताछ कर चुकी है। चारों के बयान में अंतर होने के कारण सीबीआई का शक और गहराता जा रही है।

PunjabKesari


वहीं बात करें रिया चक्रवर्ती की तो रिया सुशांत केस में ड्रग्स चैट सामने आने के बाद बुरी तरह आरोपों में घिर चुकी है। बीते कुछ दिनों पहले रिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके ऊपर ड्रग्स के लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं। वहीं रिया के उनके भाई शौविक, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा समेत सुशांत के लिए काम करने वाले लोगों के वॉट्सग्रुप के कुछ चैट्स वायरल हुए हैं।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News