अर्जुन रामपाल के खिलाफ दर्ज हुआ केस, उधार लिए पैसे ना चुकाने का अारोप

2/15/2019 11:04:34 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल एक बड़ी मुश्किल में फंस गए है। अर्जुन पर एक करोड़ रुपए न चुकाने का आरोप लगा है। एक एंटरटेनमेंट कंपनी के मुताबिक उन्होंने एक करोड़ रूपए का लोन लिया था, लेकिन वह उन रुपए को वापिस नहीं कर सके। सूत्रों के मुताबिक अर्जुन ने 2018 मई में वाईटी एंटरटेनमेंट नाम की कंपनी से ब्याज पर 1 करोड़ रुपए लिए थे। इस लोन को लेते समय यह शर्त थी कि वह 90 दिन के अंदर 12 फीसदी ब्याज के साथ पूरा लोन वापिस लौटा देंगे, लेकिन कंपनी के मुताबिक अर्जुन ने ऐसा नहीं किया। इस पर कंपनी ने अर्जुन के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है। इसे लेकर अर्जुन का कहना है कि उन्होंने कंपनी से लिए कर्ज का पूरा भुगतान कर दिया है। इसके बावजूद कंपनी ने उनके खिलाफ केस कर दिया। उन्होंने कहा कि सुनवाई के दौरान मैं कोर्ट में साबित कर दूंगा।

PunjabKesari, अर्जुन रामपाल इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड, Arjun Rampal image photo wallpaper full hd pics free download
वहीं वाईटी एंटरटेनमेंट का आरोप है कि अर्जुन ने एक पोस्ट डेटेड चेक दिया था। जब 23 अगस्त 2018 को उसे कैश करने की कोशिश की गई तो खाते में पैसे न होने की वजह से चेक बाउंस हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि 8 अक्टूबर 2018 में अर्जुन को निगोशिएबल इंस्ट्रूमेंट एक्ट 1881 की धारा 138 के तहत कानूनी नोटिस भेजा गया था। नोटिस के मुताबिक, उन्हें 14 दिन के अंदर ब्याज सहित लोन की राशि का भुगतान करना था, लेकिन अर्जुन ऐसा नहीं कर पाए। फिर कंपनी ने 29 अक्टूबर को अंधेरी मेट्रोपोलिटन कोर्ट में रामपाल के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। इसके बाद अर्जुन रामपाल ने 22 नवंबर को 7.5 लाख रुपए दिए थे, लेकिन पूरे कर्ज का भुगतान नहीं किया। बीते मंगलवार को उनके खिलाफ बंबई हाईकोर्ट में एक करोड़ 50 हजार रुपए की रिकवरी के लिए कॉमर्शियल मुकदमा दायर किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News