इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस पर लगा साथी एक्ट्रेस का न्यूड वीडियो बनाने का आरोप, चेंजिंग रूम में लगवाया था हिडेन कैमरा

12/10/2021 3:22:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर एडल्ट कंटेंट के नाम पर मासूम लड़कियों को शिकार बनाने के अक्सर मामले सामने आते रहते हैं। ऐसी हरकत सिर्फ आम इंसान ही नहीं, बल्कि कई सेलिब्रेटीज को भी करते पकड़ा गया है। जैसा कि हाल ही में हुआ है। एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस पर अपने साथ काम करने वाली एक्ट्रेस का न्यूड वीडियो बनवाने का आरोप लगा है। इस मामले में साइबर क्राइम विंग ने उस एक्ट्रेस के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की है।

 

गुरुवार को लाहौर पुलिस ने मीडिया को बताया कि आरोपी एक्ट्रेस अपनी साथी एक्ट्रेस का कपड़े बदलते हुए वीडियो बना लेती थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, थिएटर एक्ट्रेस खुशबू और उसके साथ काशिफ खान पर लाहौर के एक थिएटर के चेंजिंग रूम में कैमरा छिपाकर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप है। इन न्यूड वीडियोज के जरिए ये दोनों, अपनी साथी कलाकारों को ब्लैकमेल करना चाहते थे। एक अधिकारी ने बताया, 'खुशबू ने एक थिएटर में काम करने वाले कर्मचारी काशिफ खान को 1 लाख रुपये दिए थे ताकि वह चेंजिंग रूम में एक कैमरा छिपाकर लगा दे।

 

एक्ट्रेस खुशबू पर आरोप है कि इस कैमरे के जरिए वह नाटक में काम करने वाली 4 एक्ट्रेसेस के न्यूड वीडियो बनाना चाहती थी। बाद में खुशबू ने उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की और आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी भी दी। सोशल मीडिया पर इन एक्ट्रेसेस का न्यूड वीडियो वायरल हो रहा है। जिस पर संज्ञान लेते हुए थिएटर मालिक ने फेडरल इन्वेटिगेशन एजेंसी से संपर्क कर केस दर्ज कराया है।

 

थिएटर मालिक तारिक महमूद ने कहा, 'खुशबू अपनी साथी एक्ट्रेसेस से लगती थीं। उनसे लड़ाई के बाद उसे एक नाटक से बाहर भी निकाल दिया गया था।' पुलिस ने बताया है कि काशिफ खान को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि खुशबू ने गिरफ्तारी से पहले ही 21 दिसंबर तक की अग्रिम जमानत ले ली है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News