4 लाख लेकर सिर्फ 3 मिनट दी परफॉर्मेंस, अमीषा पटेल के खिलाफ खंडवा में केस दर्ज, एक्ट्रेस ने दी सफाई- मेरी जान को खतरा था, इसलिए..

4/25/2022 5:22:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपने बोल्ड लुक को लेकर जितना चर्चा में रहती हैं, उतना ही वह कानूनी विवादों में भी घिरी रहती हैं। कई बार उनका धोखधड़ी मामले में नाम सामने आ चुका है। हालांकि एक बार फिर वह इसी केस में फंसती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस पर 4 लाख रुपये लेकर पूरे समय तक परफॉर्मेंस न देने के आरोप में शिकायत दर्ज हुई है।

PunjabKesari

 

दरअसल, अमीषा पटेल शनिवार को खंडवा जिले में मां नवचंडी देवीधाम के  स्थापना दिवस सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपनी डांस परफॉर्मेंस देने पहुंचीं थीं। कार्यक्रम में एक घंटे की प्रस्तुति देने के लिए अमीषा पटेल ने करीब 4 लाख रुपये फीस ली थी। अमीषा 23 अप्रैल को लगभग साढ़े नौ बजे मंदिर परिसर पर बने मंच पर पहुंची और दर्शकों को अभिवादन किया। अमीषा को एक घंटे की प्रस्तुति देनी थी लेकिन वे महज 3 मिनट की प्रस्तुति देने के बाद ही खंडवा से इंदौर के लिए रवाना हो गईं। कार्यक्रम देखने के लिए करीब 5 से 7 हजार दर्शक जुटे थे। ऐसे में अमीषा के इस व्यवहार को लेकर अब शहर के समाजसेवी विरोध कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

रविवार को अमीषा के खिलाफ सिटी कोतवाली में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया है। शिकायत में अमीषा पटेल किशोर कुमार समाधि स्थल पर तय कार्यक्रम के बाद भी नहीं पहुंचने व मंदिर के अंदर नहीं जाने का आरोप लगाया है। 
इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देेते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- नवचंडी महोत्सव 2022 में कल 23 अप्रैल को खंडवा शहर, मध्य प्रदेश में भाग लिया ... स्टार फ्लैश एंटरटेनमेंट और श्री अरविंद पांडे द्वारा बहुत बुरी तरह से आयोजित किया गया-.. मुझे अपने जीवन को लेकर डर था लेकिन मैं स्थानीय पुलिस को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने मेरी ठीक तरह से सुरक्षा की।  

वहीं इस मामले में मोघट थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान ने बताया कि फिल्म  एक्ट्रेस अमीषा पटेल के आयोजन वाले दिन मैं भी वहां पर था। लोगों की भीड़ जरूर थी लेकिन किसी तरह की अभद्रता नहीं हुई। किसी अन्य तरह की आशंका को लेकर मौके पर कोई जानकारी नहीं लगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News