कलकत्ता हाइकोर्ट ने दी केके की मौत की सीबीआई जांच की अनुमति, सिंगर के वकील ने याचिका दायर कर की थी मांग

6/6/2022 3:31:25 PM

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर केके यानि कुष्णकुमार कुन्नथ का 31 मई मंगलवार को निधन हो गया। कलकत्ता में एक कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर की तबीयत खराब हो गई और अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में उनकी मौत हो गई। सिंगर की अचानक मौत से उनके परिवार और फैंस को काफी धक्का लगा। केके के वकील रविशंकर चटर्जी ने कलकत्ता उच्च न्यायालय में सिंगर की मौत की सीबीआई जांच की मांग के लिए याचिका दायर की थी। अब कोर्ट ने इस पर मंजूरी दे दी है। संभावना है कि इसी हफ्ते इस याचिका पर सुनवाई शुरू होगी।

PunjabKesari
खबरों के अनुसार, केके की मौत की आगे की जांच एक स्वतंत्र एजेंसी से कराने की मांग को लेकर कलकत्ता हाइकोर्ट में एक दूसरी जनहित याचिका भी दायर की गई है। याचिकाकर्ता ने आरोप लगाया है कि उनके अंतिम संगीत कार्यक्रम में कुप्रबंधन हुआ था। कथित तौर पर कॉलेज की लापरवाही के बारे में भी कहा गया है, जहां केके ने अपना अंतिम संगीत कार्यक्रम किया था।

PunjabKesari
बता दें शनिवार को केके की अंतिम पोस्टमार्टम और रासायनिक विश्लेषण रिपोर्ट सामने आई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार,  मौत से कुछ समय पहले केके का दिल खून को ठीक तरह से पंप नहीं कर पा रहा था, जिसके कारण शरीर को पर्याप्त आक्सीजन नहीं मिल रहा था। पर्याप्त रक्त पंप नहीं कर पाने की वजह केके को पहले से दिल संबंधी समस्याएं थीं। सिंगर की धमनियों में पीली-सफेद पट्टिका या वसा जम गई थी। कोलेस्ट्राल जमने के कारण पोस्टेरियर इंटरवेंट्रिकुलर धमनी का खतरनाक रूप से संकुचन हुआ था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News