रिलीज हुआ फिल्म ‘कैबरेट’ का ट्रेलर, विलेन बने BB12 के फर्स्ट रनर अप श्रीसंथ

1/1/2019 11:03:44 AM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'कैबरेट' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा लीड रोल में है। फिल्म को पूजा भट्ट् ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में ऋचा के अपोजिट हंटर फेम गुलशन देव है। इस फिल्म ने पिछले साल सिनेमाघरों में आने के लिए काफी मशक्कत की थी, हालांकि अभी तक इसकी वजह सामने नहीं आ पाई है लेकिन अब इस फिल्म को जी 5 पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की खास बात यह है कि इसमें ‘बिग बॉस 12’ के दर्शकों के लिए जबरदस्त सौगात है। दरअसल इस फिल्म में बिग बॉस 12 के पहले रनर अप रहे श्रीसंथ ने विलेन का रोल अदा किया है।

 

PunjabKesari

 

बात की जाए ऋचा के रोल की तो इस फिल्म में उन्होंने एक कैबरे डांसर का किरदार निभाया है। कहानी में मोड़ तब आता है जब एक इंवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट ऋचा की जिंदगी में एंट्री मारता है। इस जर्नलिस्ट का किरदार गुलशन देव ने किया है।

 

PunjabKesari

 

दोनों में दोस्ती होती है और धीरे धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल जाती है, लेकिन इनके प्यार की राह में रोड़ा बनता है चढ्डा। इस किरदार में श्रीसंथ नजर आ रहे है और बिग बॉस 12 के रिजल्ट से निराश दर्शकों के लिए ये ट्रेलर किसी सौगात से कम नहीं है। इस फिल्म को जी 5 पर अगले साल यानि कि 9 जनवरी के दिन लॉन्च किया जाना है। 

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News