'पुष्पा 2' के कलाकारों को शूटिंग से लेकर लौट रही बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो आर्टिस्ट्स को आई चोट

5/31/2023 4:10:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा-द राइज' की सफलता के बाद अब फैंस को उनकी 'पुष्पा-द रूल' का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच 'पुष्पा' 2 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा 2 के क्रू मेंबर जिस बस में यात्रा कर रहे थे, उसका एक्सीडेंट हो गया है। इस घटना में फिल्म दो कलाकार घायल हो गए हैं।


न्यूज एजेंसी आईएएनएस द्वारा शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, आंध्र प्रदेश से हैदराबाद 'पुष्पा-2' की शूटिंग करके लौट रही कलाकारों की बस दुर्घटना का शिकार हो गई। नलगोंडा हैदराबाद-विजयवाड़ा राजमार्ग पर नरकटपल्ली में कलाकारों की बस एक आरटीसी बस से टकरा गई।

 

इस घटना में दो आर्टिस्ट को काफी चोटे आईं, जिसके बाद घायल कलाकारों को पास के अस्पताल में ले जाया गया। आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में अपनी फिल्म 'पुष्पा-2' की शूटिंग शेड्यूल को खत्म करने के लिए बाद जब कलाकार अपनी निजी बस में हैदराबाद लौट रहे थे, तो उस दौरान ड्राइवर ने कुछ तकनीकी प्रॉब्लम के कारण अपनी बस को रोड के किनारे पर रोक दिया।

 

जानकारी के मुताबिक, आर्टिस्ट से भरी हुई बस के ड्राइवर ने आरटीसी बस को नोटिस नहीं किया और वह उससे जा टकराई, जिसकी वजह से दो कलाकारों को मामूली चोटें भी आई। 


पुष्पा-द रूल की बात करें तो पिछले दिनों फिल्म का फर्स्ट पोस्टर और टीजर जारी किया गया था। हालांकि, फिल्म के लिए फैंस को अभी थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ेगा। ये फिल्म अगले साल यानि 2024 में पर्दे पर रिलीज होगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News