Badshah के नए गाने पर भड़की BTS आर्मी, रैपर पर लगाया कोरियन बैंड का अपमान करने का आरोप

6/22/2023 4:52:04 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  फेमस रैपर और सिंगर बादशाह अपने गानों के लिए खूब पसंद किए जाते हैं। यंग जेनेरेशन को बादशाह के गाने खूब पसंद आते हैं और पार्टी में खूब बजाए जाते हैं। लेकिन इस बार रैपर के उनके नए गाने के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है। 

 

बादशाह के गाने पर भड़की BTS आर्मी
दरअसल, हाल ही में बादशाह ने शाहीद कपूर की फिल्म ब्लडी डैडी के लिए इस्सा वाइब गाना गाया है। लेकिन इस गाने की एक लाइन की वजह से कोरियन बैंड BTS के फैन यानी बीटीएस आर्मी भड़क गई है। उन्होंने गाने पर बीटीएस का अपमान करने का आरोप लगाया है। गाने के बोल कुछ इस तरह है  ‘हाए नी तेरे नखरे, ये ऐसे दीवा, तुझे हैंडल नहीं कर सकता, कोई मेरे सिवा। प्लेलिस्ट बैड बन्नी बीटीएस बीबा, हर रात बियर पीनी है तुझे किबा।’ 

गाने के बोल को लेकर ट्रोल हो रहे बादशाह 
गाने में बीटीएस के बाद बीबा शब्द को लेकर बीटीएस आर्मी भड़की हुई है।  फैंस ट्विटर पर बादशाह को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-  "बादशाह ने अपने गाने में बीटीएस को क्यों जोड़ा है। उन्हें पता है कि भीड़ और हाइप कैसे मिलेगी।" एक अन्य यूजर ने कहा, "बादशाह...आपकी हिम्मत कैसे हुई... ब्लडी डैडी में अपने गाने के बेकार बोल के साथ बीटीएस की बेइज्जती करने की...मुझे पता है कि आप उनसे जलते हैं, क्योंकि आप उनके जैसे कभी नहीं हो सकते... पर कम से कम उनका सम्मान तो कर सकते हो। हम बीटीएस आर्मी मांग करते हैं कि गाने के बोल बदले जाए या तो गाना ही हटा दिया जाए...नहीं तो आप जानते हैं...!"

कौन है BTS ग्रुप ?

बता दें कि, BTS कोरियन म्यूजिक बैंड है जो दुनियाभर में बेहद फेमस है। दुनियाभर में बीटीएस के फैन है। जिन्हे बीटीएस आर्मी कहा जाता है। बैंड की शुरुआत साल 2010 में हुई थी। इस ग्रुप में वी, जिन, जुंगकुक, जिमिन, जे-होप, सुगा और आरएम शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News