ब्रूना अब्दुल्ला का बोल्ड अंदाज यकीनन आपके दिल की धड़कने बढ़ा देगा

4/28/2018 2:26:27 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस ब्रूना अब्दुल्ला अक्सर अपनी तस्वीरों से सोशल साइट पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने कुछ एेसा ही कर दिया है। दरअसल, ब्रूना ने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

PunjabKesari

इनमें से एक तस्वीर में वह बिना कपड़ो के सोफे पर लेटे हुए बोल्ड पोज देते हुए नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीर सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। उनका कातिलाना अंदाज देखकर अापकी सांसे थम जाएंगी। ब्रूना का ये बोल्ड फोटोशूट फोटोग्राफर राहुल झांगीयानी ने किया है। 

PunjabKesari

ब्रूना सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं। एेसा पहली बार नहीं है कि उनकी तस्वीरों ने सनसनी मचा दी हो अक्सर उनका बोल्ड लुक इंटरनेट का तापमान बढ़ा देता है। 

PunjabKesari

बता दें कि उनकी फिल्मों के बारें में बात करें तो ब्रूना जय हो, ग्रैंड मस्ती, देसी बॉयज, आई हेट लव स्टोरी आदि फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। ब्रूना डांसिंग क्वीन, खतरों के खिलाड़ी, नच बलिए आदि र‍ियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

ब्रूना ब्राजील में पली बढ़ी हैं। वे भारत टूरिस्ट के तौर पर आई थीं, लेकिन यहां बॉलीवुड की लोकप्रियता देखकर खुद को एक एक्ट्रेस के तौर पर स्थापित कर लिया।  

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News