सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हुईं ''ब्रोकन बट ब्यूटीफुल'' की को-स्टार सोनिया राठी, बोलीं- आपके साथ बिताए पलों को हमेशा संजो कर रखूंगी

9/4/2021 11:12:57 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 2 सितंबर को मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई दुखी है। उनके निधन को गम को कोई भी गले से नीचे नहीं उतार पा रहा। फिल्म और टीवी स्टार्स भी उनके जाने से बेहद हताश हैं और सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला के साथ वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सोनिया राठी ने भी उन्हें याद किया है और बेहद दिल तोड़ देने वाला पोस्ट शेयर किया है।

PunjabKesari


सोनिया राठी ने सिद्धार्थ और अपनी सीरीज के सीन की एक तस्वीर की और अकेले सिड की तस्वीर शेयर की।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonia Rathee (@soniarathee)

 

इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- "अभी भी सच महसूस नहीं हो रहा है। शॉट के बीच में आपसे की गई बाचतीत, सेट पर हमेशा आपका मुस्काराना। आपका निरंतर समर्थन और मुझ पर विश्वास और एक व्यक्ति का दिन बनाने की आपकी कला को हमेशा याद करूंगी। आप गोल्डन हार्ट वाले इंसान थे और मुझे खुशी है कि मुझे आपको जानने का मौका मिला। मैं हमेशा उन पलों को संजो कर रखूंगी जो हमें एक साथ बिताने को मिले। मैं आपको हमेशा याद करने वाली हूं। आप एक अविश्वसनीय इंसान और सच्चे दोस्त थे, आपको हमेशा याद किया जाएगा।"

PunjabKesari


बता दें, सोनिया राठी ने एकता कपूर की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मुख्य किरदार निभाया था। इस वेब सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News