सात वचन लेने से पहले विक्की जैन संग अंकिता लोखंडे ने करवाया रोमांटिक फोटोशूट, रेड साड़ी में स्टाइलिश दिखीं एक्ट्रेस

12/5/2021 3:26:29 PM

मुंबई: अंकिता लोखंडे टीवी की फेवरेट बहुओं में से एक हैं। अंकिता प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। जैसे बी-टाउन में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की की शादी की सबसे बड़ी खबरें मानी जा रही है। वैसे ही टीवी इंटस्ट्री की इस साल की सबसे बड़ी शादी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की है। अंकिता लोखंडे इसी महीने बाॅयफ्रेंड विक्की जैन संग सात फेरे लेंगी।

PunjabKesari

दोनों की शादी के रस्में भी शुरु हो गई हैं। बीते दिनों की कपल ने मराठी रीति रिवाज से परिवार के कुछ लोगों के बीच शादी की जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो हुईं।

PunjabKesari

वहीं 14 दिसंबर को कपल पूरे रीति रिवाज से फिर शादी के बंधन में बंधेगा। अंकिता लगातार अपनी शादी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर कर रही हैं। हाल ही में अंकिता ने विक्की जैन संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें दीवाली पार्टी की हैं जिन्हें उन्होंने अब शेयर किया है। तस्वीरों में अंकिता रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। साड़ी के साथ अंकिता ने स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है।  हैवी नेकलेस और झुमके उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन, ओपन हेयर्स में अंकिता बेहद स्टनिंग लग रही हैं। वहीं विक्की ब्लैक फाॅर्मल कपड़ों में दिख रहे हैं। अंकिता विक्की संग जमकर पोज दे रही हैं। फैंस अंकिता की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

इससे पहले अंकिता और विक्की ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज पोस्ट की थी। इन तस्वीरों में दोनों मराठी दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में अंकिता ने पिंक और गोल्डन बॉर्डर वाली सिंपल ग्रीन साड़ी पहनी है. वहीं विक्की ने सिंपल कुर्ता पहना है।

PunjabKesari

अंकिता और विक्की ने एक-दूसरे को साल 2018 में डेट करना शुरू किया था। विक्की पेशे से बिजनेसमैन हैं। अंकिता के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है, दोनों को अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News