''इतना मारा कि टूट गया था जबड़ा..बॉयफ्रेंड ने बेरहमी से की थी पिटाई, ''गंदी बात'' फेम एक्ट्रेस का छलका दर्द

12/7/2022 3:47:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस में से एक हैं। #MeToo आंदोलन के समय एक्ट्रेस ने चौकाने वाले खुलासे किए थे। वहीं एक बार फिर उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ शॉकिंग खुलासे किए हैं, जिसे सुनने वालों के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड की काली करतूतों का भंडाफोड़ किया है। फ्लोरा ने उस डरावने किस्से को याद करते हुए बताया कि बॉयफ्रेंड उन्हें जान से मार देना चाहता था। 

PunjabKesari


दरअसल फ्लोरा एक प्रोड्यूसर बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थीं, लेकिन इस दौरान उनका बॉयफ्रेंड उन्हें सेक्शुअली अब्यूज किया करता था। अब उसकी काली करतूतों का पर्दाफाश करते हुए फ्लोरा ने बताया कि कैसे उनका बॉयफ्रेंड उन्हें मार डालना चाहता था। उसने उन्हें धमकी भी दी थी कि अगर फ्लोरा उसे छोड़ कर जाती है तो वो उसके पेरेंट्स को मार देगा।

 

PunjabKesari

फ्लोरा ने बताया कि उन्होंने बॉयफ्रेंड के कहने पर अपना घर छोड़ दिया था और उसके साथ रहने लगी थी। फिर उसने कहा था कि वो साबित करें कि वो उससे कितना प्यार करती हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि शुरुआत में सब कुछ बहुत स्वीट था, लेकिन एक हफ्ते के अंदर ही उसका असली चेहरा सामने आ गया था। यहां तक कि मेरे पेरेंट्स भी उसकी रिएलिटी नहीं देख पाए थे।

PunjabKesari

 

दर्दनाक किस्सा बताते हुए फ्लोरा ने कहा कि एक रात उसने मुझे इतना मारा कि मेरा जबड़ा टूट गया था। उस रात उसने मुझे कहा था कि वो उन्हें जान से मार डालेगा। उसने मेरा फोन ले लिया था, ताकि मैं किसी को बता न पाऊं कि मेरे साथ क्या हुआ है। उसने धमकी दी थी कि अगर किसी को बताया और उसे छोड़कर जाने की कोशिश की तो वो मेरे पेरेंट्स को जान से मार देगा। फ्लोरा को उस वक्त अपनी मां के कही वो बातें याद आईं कि जब भी किसी ऐसे सिचुएशन में फंसो, तो ये मत सोचो कि तुम्हारे पास पैसे है या नही, कपड़े है या नहीं, बस वहां से भाग जाओ। फ्लोरा ने वही किया और भागकर सीधा अपने घर पहुंचीं।

 

इसके बाद अपने पेरेंट्स के साथ फ्लोरा ने बॉयफ्रेंड के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंची, लेकिन पुलिस ने बॉयफ्रेंड के कहने पर रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया। बाद में, किसी तरह फ्लोरा ने हेंड रिटिन कम्प्लेंट फाइल करवाई।


बता दें, फ्लोरा ने पहली बार मीटू आंदोलन के दौरान 2018 में अपने पूर्व द्वारा दुर्व्यवहार किए जाने के बारे में सार्वजनिक रूप से बात की थी। 


काम की बात करें तो फ्लोरा सैनी चेहरा, फ्लोरा 'लव इन नेपाल', 'दबंग 2', 'लक्ष्मी' और 'धनक' जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही फ्लोरा को 'स्त्री' में एक भूत की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News