40 लोकेशन, 49 दिन में शूट हुई 54 स्टार्स की अनोखी कहानी है 'बॉम्बेरिया'

1/16/2019 1:57:24 PM

नई दिल्ली। मल्टी स्टारर फिल्म तो आपने बहुत देखी होंगी लेकिन 18 जनवरी को एक ऐसी फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसमें दो, चार या दस नहीं बल्कि पूरे 54 बॉलीवुड सितारे मौजूद हैं जिन्हें एक फिल्म में साथ ला रही हैं पिया सुकन्या। जी हां, इस फिल्म का नाम है 'बॉम्बेरिया' जिसे बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहीं पिया सुकन्या ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में राधिका आप्टे लीड रोल में नजर आ रही हैं। 24 घंटे की कहानी पर बनी इस अनोखी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचीं डायरेक्टर पिया और एक्टर शिल्पा शुक्ला ने पंजाब केसरी/ नवोदय टाइम्स के साथ खास बातचीत की।

फिल्म का हर किरदार अपने आप में खास : शिल्पा शुक्ला
मैं इस फिल्म में एक पॉलिटीशियन का किरदार निभा रही हूं। इस फिल्म की सबसे खास बात ये है कि कैसे एक घटना से सभी की जिंदगियां जुड़ जाते हैं। इस फिल्म में 54 कैरेक्टर्स हैं और हर चेहरा अपने आप में बहुत ही खास है। हर किरदार बहुत ही अहमियत रखता है कहानी को आगे ले जाने में और ये एक-दूसरे से इस तरह से जुड़े हैं कि अगर फिल्म से एक भी किरदार को निकाल दिया जाए तो कहानी अधूरी रह जाएगी।

PunjabKesari

रोल छोटा नहीं होता
मुझे लगता है हर फिल्म अगल होती है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी मैं काफी हंसी और इस स्टोरी को लेकर काफी एक्साइटेड भी थी। मैं फिल्म जोनर के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही थी लेकिन असफल रही। उस दौरान मैं कहीं खो रही थी और तभी मेरे पास ये फिल्म आई। ये बहुत ही रोचक बात होती है कि एक फिल्म में इतने कलाकार जिनमें खोकर भी आप खुद को ढू्ंढ लेते हैं। मैं भी यही मानती हूं कि कोई रोल छोटा नहीं होता, एक्टर छोटा होता है।  

इस फिल्म को शूट करना एक बड़ा चैलेंज : पिया सुकन्या
एक ऐसी फिल्म को 49 दिन में शूट करना जिसमें 40 लोकेशन पर शूटिंग की जानी है और जिसमें 54 स्टार्स शामिल हैं, एक बहुत ही बड़ा चैलेंज था। जितना जो भी गलत हम सोच सकते थे वो हुआ। ये एक बहुत ही कॉमप्लेक्स फिल्म है, एडिटिंग टेबल पर भी इस फिल्म को लाना और सही करना तरीके से पेश करना भी आसान नहीं था। शायद यही वजह है कि इस फिल्म को बनने में इतना समय लगा। लेकिन फिल्म बनने के बाद लगा कि हां ये है जो हमने बनाया है जिसे देखकर हमें खुद भी बहुत खुशी हुई।

PunjabKesari

24 घंटे की कहानी
ये कहानी एक दिन की है और शुरू होती है तब जब मेघना का फोन मुंबई की सड़क पर चोरी हो जाता है।  एक घटना से तीन जिंदगियां जुड़ जाती हैं। एक वो लड़की जिसका फोन चोरी होता है, दूसरा वो चोर जो फोन चोरी करता है और तीसरा वो इंसान जो फोन चोरी होने के बाद उस लड़की की मदद करता है। यह घटना इन तीनों की जिंदगी में कैसे एक दिन का उथल-पुथल मचाती है ये देखना बहुत ही रोचक होगा।

ऐसे मिला फिल्म का कॉन्सेप्ट
कुछ साल पहले मेरी एक फिल्म मेकर फ्रेंड मुझसे मिली जिन्होंने मुझे अपनी कुछ ऐसी ही कहानी बताई जिसे सुनकर मुझे अंदर से आवाज आई कि ये कॉन्सेप्ट बहुत ही अच्छा है जिसे हम बहुत ही अच्छे ही तरीके से लोगों के सामने पेश कर सकते हैं। मैंने तुरंत ही अपने पति से कहा कि वो कहानी लिखना शुरू करें।

54 स्टार्स को एक पिक्चर में लाना मैजिकल मूमेंट
54 कैरेक्टर को एक साथ लाना बहुत ही अच्छा सफर था। इस सफर में सभी एक्टर्स ने पूरी तरह साथ दिया और फिल्म के अनोखेपन को बनाए रखने में मदद की। मैं कह सकती हूं कि इस सभी को एक साथ एक पिक्चर में लाना मेरे लिए एक मैजिकल मूमेंट था। अगर आज मैं कोशिश करूं कि सभी 54 एक्टर्स को एक साथ लाउं तो वो शायद मुमकिन नहीं होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News