सैट पर दिखा बोमन ईरानी और अमायरा दस्तूर के बीच खास बॉन्ड, एक्ट्रेस ने कही ये बात...

10/15/2019 11:15:38 AM

बॉलीवुड तडका टीम.  एक्टर राजकुमार रॉय और एक्ट्रेस मौनी रॉय फिल्म 'मेड इन चाइना' की यूनिक स्टोरी और कास्ट की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर और सॉन्ग लॉन्च हुए थे, जिसकी ऑडियंस ने काफी प्रशंसा की है।  

PunjabKesari
फिल्म में बोमन ईरानी और अमायरा दस्तूर भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इस पर बात करते हुए एक्ट्रेस अमायरा ने बताया कि ''बोमन सर के साथ काम करना बहुत अमेजिंग था। शूटिंग के दौरान हम दोनों ने पारसी और गुजराती में बात की। सर के अंदर हास्य की एक खास कला है, उन्होंने मुझे 'क्विज अप' गेम का आदी बना दिया, जब भी हम फ्री होते थे तो हम वहीं गेम खेलते थे।  

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने आगे बताया, ''बोमन सर को कॉमेडी फिल्मों की जबरदस्त जानकारी है, वो हमेशा अच्छे जोक सुनाते हैं और किसी भी वार्तालाप में अपना बेस्ट देते हैं। वो एक फेनटेस्टिक एक्टर है, मैं हमेशा उनकी कॉमिक टाइमिंग को ओबजर्व करती रही। वो अच्छी तरह जानते हैं कि बात करते वक्त कब रूकना है और कब बोलना है, उनके एक्सप्रेशन अमूल्य हैं।'' 

PunjabKesari
अमायरा ने कहा, बोमन सर की गुजराती बहुत अच्छी है, हम सब शब्दों के सही उचारण और सही डिक्शन के लिए उनके पास जाते थे। फिल्म में अपने किरदार का खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने बताया, ''फिल्म में मैं मॉडर्न गुजराती लड़की के किरदार में हूं जो बोमन के किरदार को अस्सिट करेगी, जिसमें बोमन सेक्सोलोजिस्ट हैं और मैं इसमें एक अच्छी लड़की जिसे बिजनेस और मार्केटिंग की अच्छी जानकारी है के किरदार में नजर आउंगी।'' 

PunjabKesari
बता दें फिल्म में परेश रावल, गुजराज रॉय और सुमित व्यास भी अहम किरदार में हैं। इसके डायरेक्टर मिखिल मुसले है और फिल्म दिवाली पर 25 अक्टूबर को रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News