''सहारा'' ग्रुप के संस्थापक सुब्रत राय का निधन...सेल्फी लेने आए फैन की गर्दन पर नाना पाटेकर ने जड़ा जोरदार तमाचा.. पढ़ें टाॅप 10 खबरें

11/15/2023 6:16:57 PM

मुंबई: बुधवार (11 नवंबर) का दिन बी-टाउन से कई बड़ी खबरें लेकर आया। सहारा इंडिया फैमिली के फाउंडर सुब्रत रॉय सहारा अब इस दुनिया में नहीं रहे। लंबी बीमारी से जूझने के बाद उनका 75 की उम्र में निधन हो गया। एक्टर नाना पाटेकर इन दिनों वाराणसी में अपनी आगामी फिल्म 'जर्नी' की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच उनकी फिल्म के सेट से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग काफी भड़क रहे हैं। लोगों को विश्वास नहीं हो रहा कि कि नाना पाटेकर किसी के साथ ऐसा कर सकते हैं। डालें मनोरंजन जगत से जुड़ी टाॅप खबरों पर एक नजर...

 

लंबी बीमारी के बाद 'सहारा' ग्रुप के संस्थापक सुब्रत राय का निधन




सहारा इंडिया फैमिली के फाउंडर सुब्रत रॉय सहारा अब इस दुनिया में नहीं रहे। लंबी बीमारी से जूझने के बाद उनका 75 की उम्र में निधन हो गया। दिग्गज के निधन से बॉलीवुड सेलेब्स को बड़ा झटका लगा है। कई स्टार्स सोशल मीडिया पर उनके निधन पर शोक जता रहे हैं।

 

प्रेग्नेंसी में हद से ज्यादा ग्लैमरस हुईं 'टीवी की संस्कारी बहू'

 

रूबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि कपल जल्द ही पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है। जब से रूबीना ने अपनी गर्भावस्था की खबर की घोषणा की है, तब से वह मैटरनीटी फैशन गोल्स दे रही हैं। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद से ही वह कुछ बेहतरीन फोटोशूट करवाकर तस्वीरें शेयर कर रही हैं और फिर से रूबीना ने कुछ ऐसा ही किया है। उनकी नई फोटोज इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। रूबीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर मैटरनीटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

 

सेल्फी लेने आए फैन की गर्दन पर नाना पाटेकर ने जड़ा जोरदार तमाचा


एक्टर नाना पाटेकर इन दिनों वाराणसी में अपनी आगामी फिल्म 'जर्नी' की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच उनकी फिल्म के सेट से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग काफी भड़क रहे हैं। लोगों को विश्वास नहीं हो रहा कि कि नाना पाटेकर किसी के साथ ऐसा कर सकते हैं।

55 दिन बाद राहुल-दिशा ने धूमधाम से किया लाडली का नामकरण

 

राहुल वैद्य और दिशा परमार इंटरटेरमेंट इंडस्ट्री से सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं।लवबर्ड्स अपने रोमांस और क्यूट केमिस्ट्री से सभी को आश्चर्यचकित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इस समय ये कपल अपने जीवन के सबसे अच्छे चरण का आनंद ले रहे हैं। दोनों अपनी पेरेंटहुड लाइफ में बिजी है।  20 सितंबर को 'बड़े अच्छे लगते हैं' एक्ट्रेस मां बनी थीं। और अब इन्होंने 55 दिन बाद अपनी लाडली का नाम रखा है। कपल ने नामकरण सेरेमनी रखी थी, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। 

 

बेटी ने पिता रजनीकांत के पैरों में लगाई महावर...नातियों ने किया दंडवत प्रणाम

 

थलाइवा यानि रजनीकांत उन सितारों की लिस्ट में शामिल हैं, जो किसी पहचना के मोहताज नहीं उनके फैंस ना सिर्फ भारत में है बल्कि पूरी दुनिया उनकी एक्टिंग के दीवाने है।
हमेशा ही अपनी एक्टिंग और रौब से लोगों का दिल जीतने वाले रजनीकांत ने हाल ही परिवार के साथ धूमधाम से दीवाली मनाई। इस दौरान की तस्वीरें रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की जो इस समय चर्चा हैं। हों भी क्यों ना इस मौके पर ऐश्वर्या और नातियों ने कुछ ऐसा किया है, जिसने सबका दिल जीत लिया है। हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। दरअसल, दीवाली सेलिब्रेशन के दौरान  ऐश्वर्या ने पिता रजनीकांत के पैरों पर महावर लगाई तो वहीं नातियों ने उन्हें दंडवत प्रणाम किया। ऐसे संस्कार देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

WHAT! दूसरी बार मां बनेगी आलिया भट्ट !

 

 बाॅलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट और उनके पति रणबीर कपूर एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स हैं। कपल ने अपनी लाडली का नाम राहा कपूर रखा है जो हाल ही में 1 साल की हुई है। राहा के 1 साल के होने के बाद से ही  सोशल मीडिया पर इस कपल की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर कई खबरें चल रही हैं। कुछ रिपोर्ट्स में तो यहां तक दावा किया गया कि आलिया अपने दूसरे बच्चे की तैयारी कर रही हैं। हालांकि इन खबरों के पीछे की सच्चाई कुछ और ही है। ये सब बाते काॅफी विद करण 8 के प्रोमो के बाद से शुरू हुईं हैं।

 


पेरेंट्स ने बनाया प्रेशर.. विजय वर्मा की दुल्हिनया बनेंगी 33 साल की तमन्ना भाटिया

 

बी-टाउन के गलियारों में कपल तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के रिलेशनशिप के खूब चर्चे हैं।  कपल कभी भी एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते। सोशल गैदरिंग में भी दोनों के अक्सर साथ देखा जाता है।  अब, ऐसा लगता है कि यह जोड़ी अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। कथित तौर पर तमन्ना और विजय जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं। एक तेलुगु सिनेमा की रिपोर्ट के अनुसार तमन्ना और विजय गंभीरता से शादी के बंधन में बंधने पर विचार कर रहे हैं। रिपोर्ट में आगे यह भी कहा गया है कि तमन्ना पर शादी करने के लिए उनके माता-पिता का दबाव है जिसके चलते 33 साल की एक्ट्रेस जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने पर विचार कर रही हैं।

 

बिग बॉस के घर में प्रेग्नेंट हुईं अंकिता लोखंडे!
 
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की जोड़ी इन दिनों टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में अपनी अपीयरेंस से खूब सुर्खियां बटोर रही है। शो में आए दिन अंकिता और विक्की झगड़ते नजर आते हैं। इसी बीच बिग बॉस के घर में एक्ट्रेस काफी डरी हुई नजर आईं। 
 

 

 

 'टाइप 1 डायबिटीज' के शिकार हैं प्रियंका चोपड़ा के पति


ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को लेकर हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ है। निक पिछले 18 साल से टाइप 1 डायबिटीज से जूझ रहे हैं और जब उनका ब्लड शुगर लेवल नीचे जाता है तो प्रियंका चोपड़ा उनका पूरा ध्यान रखती हैं। सिंगर ने अपनी बेटी मालती को लेकर भी कहा कि कैसे बतौर पैरेंट्स उनका ध्यान वो रखते हैं।


ट्रोलिंग पर दीपिका पादुकोण ने खुलकर रखी राय
 
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हालांकि, कई बार अपने काम और पर्सनल लाइफ को लेकर ट्रोल भी हो चुकी हैं। वहीं, अब हाल ही में दीपिका ने ट्रोलिंग पर खुलकर अपनी राय रखी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News