श्रीदेवी की मौत के बाद अब कपूर खानदान में गूंजेगी शहनाई, वहीं सेट पर जैकलिन की आंख में लगी चोट

3/25/2018 12:05:50 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की मौत के बाद कपूर फैमिली में शहनाई बजने वाली हैं। दरअसल, अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर 11 और 12 मई को बॉयफ्रैंड आनंद अहूजा के साथ जिनेवा में शादी करने वाली हैं। इतना ही नहीं शादी का वेन्यू भी बुक हो गया है। वहीं अनिल कपूर सभी को पर्सनली फोन कर न्योता दे रहे हैं। सोनम ने अपनी बहन के साथ जेनेवा के कई वेन्यू देखे और उसके बाद एक को फाइनल किया है। शादी से पहले एंगेजमेंट की रस्म भी होगी।

वहीं अक्षय कुमार से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया कि फिल्म केसरी में जब उनके सिर पर पगड़ी सजाई गई थी तो उन्हें कैसा लगा। इस पर अक्षय ने जवाब देते हुए बताया कि मैं फिल्म केसरी की शूटिंग पिछले डेढ़ महीने से कर रहा हूं और जब मैं पगड़ी को पहनता हूं तो मेरा सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है। 

वहीं बताया जा रहा है कि माधुरी जैकलीन से काफी नाराज हैं। उनकी नाराजगी की वजह हाल ही में जैकलीन का गाना 'एक दो तीन' है। यह भी कहा जा रहा है कि माधुरी को यह गाना बिल्कुल पसंद नहीं आया इसलिए वो जैकलीन के मैसेज को इग्नोर कर रही हैं। वहीं बॉलीवुड के दबंग खान जैकलीन को सपोर्ट करते हुए नजर आए।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों स्टार्स की की तबीयत खराब होने की काफी खबरें सामने आ रहीं हैं। बीते दिनों इरफान खान की तबीयत खराब हुई। उसके बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद वह शूटिंग बीच में छोड़ जोधपुर से मुंबई लौटे। वहीं दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट की भी सेट को दौरान तबीयत खराब हो गई। वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग आबु-धाबी में हो रही है। हाल ही में फिल्म की हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि जैकलीन एक हादसे का शिकार हो गई हैं, जिसकी वजह से उनकी आंख में गंभीर चोट आई है। उन्होंने अपनी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है जिसमें वह अपनी आंख पर दवाई लगाए हुए बैड पर लेटे हुए नजर आ रहीं हैं। 

वहीं डासिंग कोरियोग्राफर अहमद खान को लगता है कि दिशा पटानी है श्रीदेवी जैसी। उन्होंने कहा कि उनके मूव्स और अन्य हरकतें उनसे काफी मिलती हैं। उनकी इस बात पर जवाब देते हुए दिशा ने कहा कि मैं इसके काबिल नहीं हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News