बी-टाउन की हसीनाओं का टशन जारी, देखिए 7 एक्ट्रेसेस की लेटेस्ट तस्वीरें

3/2/2019 5:39:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। आए दिन बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को स्पॉट किया जाता है। तस्वीरें सामने आते ही उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में बॉलीवुड की हसीनाएं मुंबई की अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हुईं। कोई एक्ट्रेस सूट में दिखीं तो कोई स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। तो चलिए डालते हैं इन हसीनाओं के लुक पर एक नजर...

PunjabKesari

रवीना टंडन 

रवीना हाल ही में जुहू सैलून के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान वह ब्लू कलर के सूट में काफी ग्लैमरस अंदाज में दिखीं। उन्होंने मीडिया कैमरा को जमकर पोज भी दिए। रवीना का सूट में खूबसूरत लुक हमें काफी इंप्रेस कर रहा है। 

PunjabKesari

भूमि पेडनेकर

फिल्म 'सोनचिड़िया' की सफलता के बाद भूमि काफी वाहवाही बटौर रही हैं। इसी बीच भूमि ने मुंबई के आईनॉक्स में शिरकत की। इस दौरान वह लाइट ग्रीन कलर के टॉप के साथ डार्क ग्रीन लॉन्ग स्कर्ट पहने हुए नजर आईं। ड्रेस के साथ लाइट मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। 

PunjabKesari

सारा अली खान 

एक्ट्रेस सारा हाल ही में सैलून के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान वह यैलो कलर की शॉर्ट ड्रेस में दिखीं। उन्होंने मीडिया कैमरा को जमकर पोज भी दिए। सारा का ये लुक हमें काफी इंप्रेस कर रहा है। 

PunjabKesari

तापसी पन्नू 

अपनी अपकमिंग फिल्म 'बदला' के लिए तापसी मिठीबाई कॉलेज पहुंची। इस दौरान वह बॉसी लुक में काफी ग्लैमरस दिखीं। 

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी 

अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली शिल्पा स्टाइलिश अंदाज में जूहू में स्पॉट हुईं। शिल्पा भी स्टाइलिश और कैजुअल लुक में kromkay जूहू में स्पॉट हुईं। शिल्पा इन तस्वीरों में बेहद प्यारी और खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं। उन्होंने मीडिया कैमरा के देख मुस्कुराते हुए तस्वीरें खिंचवाईं। 

PunjabKesari

सागरिका घाटगे

सागरिका भी सोहो हाउस के बाहर स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। इस दौरान वह ब्लैक कलर के टॉप के साथ ग्राउन प्लाजो में बेहद स्टनिंग दिखीं। आउटफिट के साथ ब्लैक शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

PunjabKesari

सोनल चौहान 

साल 2008 में आई फिल्म 'जन्नत' की एक्ट्रेस सोनम हाल ही में नाइट आउटिंग पर स्पॉट हुईं। इस दौरान वह ब्लैक कलर की वन पीस ड्रेस में बेहद हॉट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। उनका उनका काफी इंप्रेसिव लग रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News