Pics:दिवाली पार्टी में स्टार्स ने जमकर की मस्ती, फिर यूं की सेल्फियां शेयर

10/22/2019 12:04:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडिया के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने सोमवार को अपने घर दिवाली पार्टी रखी, जहां उन्होंने बॉलीवुड सेलिब्रेटियों को इन्वाइट किया। इस दौरान कई बड़े स्टार्स ने वहां शिरकत की और फिर जमकर धमाल मचाया। इसके बाद कई सेलेब्स ने पार्टी के दौरान की फोटोज भी अपने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 
चलिए देखते है मनीष मल्होत्रा के घर स्टार्स ने किस अंदाज में मस्ती की...

PunjabKesari

पार्टी में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंदरा के साथ शामिल हुईं। पार्टी में दोनों का काफी कूल लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस ने इस दौरान व्हाइट प्रिंटेड कुर्ता और पिंक लहंगे में साफ्ट हेयर खुले छोड़े हैं और ड्रेस के साथ मैचिंग पंजाबी जूती पहनी हुई है।

PunjabKesari

वहीं, उनके पति राज कुंदरा भी उनके साथ ब्लैक शर्ट और ब्लू जीन्स में स्मार्ट लग रहे हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा भी इस दौरान स्लीवलेस ड्रेस में काफी ग्लैमरस लग रही हैं, उन्होंने भी स्टार्स संग पार्टी में खूब मस्ती की। 

PunjabKesari

प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर भी ब्लैक जैकेट एंड ट्राउजर में जबरदस्त लुक में दिवाली बैश में शामिल हुए। वहीं, एकता कपूर ऑफ व्हाइट गाउन में काफी दिलकश दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस पूजा हेगडे ऑल ओवर ब्लैक आउटफिट के ऊपर ग्रीन शॉल में पार्टी में स्टनिंग नजर आईं। इस लुक के साथ ओपन हेयर्स पूजा हेगडे की खूबसूरती को ओर भी बढ़ा रहे हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस सोफी चौधरी का भी बेबी पिंक और व्हाइट ड्रेस में जबरदस्त लुक देखने को मिला। सोफी चौधरी ओपन हेयर्स में क्यूट स्माइल के साथ कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं।

PunjabKesari

एक्टर अपारशक्ति खुराना अपनी वाइफ अकृति खुराना के साथ चेहरे पर गॉग्लस और सिर पर कैप लगाए काफी खुश नजर आ रहे हैं। उनकी पत्नि भी उनके साथ ग्रे एंड ब्लैक ड्रेस और खुले बालों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

PunjabKesari

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की सिस्टर अर्पिता खान शर्मा ब्लैक गाउन में काफी एट्रेक्टिव लग रही हैं। 

PunjabKesari
इन स्टार ने मनीष मल्होत्रा के घर पर खूब एंजॉय किया और एक-दूसरे के साथ सेल्फियां खींचकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की।

PunjabKesari

इन स्टार्स के अलावा और भी कई स्टार्स अपने फ्रैंड्ज के साथ दिवाली पार्टी में शामिल हुए।    

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News