जहां अक्षय की खुल गई जिप वहीं अमिताभ ने सरेआम कर लिया KISS, जानिएं स्टार्स की शर्मनाक हरकत

8/10/2018 6:20:32 PM

मुंबई: बॉलीवुड सितारे हमेशा कैमरा की निगरानी में रहते है। चाहे जो मर्जी हो कैमरा इनकी छोटी से छोटी हरकत को भी पकड़ लेते है। लेकिन कुछ स्टार्स कैमरे के सामने ही ऐसी हरकत कर देते हैं जिसकी वजह से वे सुर्खियों में आ जाते।

 

PunjabKesari


अक्षय कुमार

एक्टर अक्षय कुमार को रैंप पर वॉक करने के दौरान पता चला कि उनकी पैंट की जिप खुली है ऐसे में शो में मौजूद उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना से उन्होंने जिप को बंद करवाया। इसके बाद तो अक्षय जमकर ट्रोल हुए और दोनों को इस हरकत पर बहुत ही शर्मिंदा होना पड़ा।

 

PunjabKesari


सलमान खान

एक अवार्ड फंक्शन में सलमान खान को भी तब शर्मिंदा होना पड़ा जब उन्होंने बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सना खान को बहुत ही अजीब तरह से गले लगाया। दरअसल, इस दौरान जब सना खान सलमान खान से गले मिलीं तो सलमान ने उन्हें पीछे से पकड़ने की बजाय मुठ्ठी बंद कर ली। लेकिन सोशल मीडिया पर ये तस्वीर बहुत ही वायरल हुई। बता दें कि इस तस्वीर में सना ने बैकलेस ड्रेस पहनी हुई थी। 

 

PunjabKesari


मीका सिंह


पॉपुलर और हिट सिंगर मीका सिंह और राखी सावंत के किस वाले किस्से से तो हर कोई वाकिफ है। मीका ने सरेआम राखी सावंत को किस कर सनसनी मचा दी थी। मीका की इस हरकत की आज भी चर्चा होती है।

 

PunjabKesari


अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्मी दुनिया में बहुत ही सोच-समझकर चलने वाले इंसान हैं। लेकिन एक दफा अवार्ड फंक्शन में उनके और पत्नी जया के बीच किस का एक पल कैमरे में कैद हो गया था। इसके बाद तो अमिताभ और जया बहुत ही ट्रोल हुए और यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स कर खूब खरी-खोटी कही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News