अदिति राव से लेकर राधिका आप्टे तक ये स्टार्स हैं शादीशुदा, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

5/5/2019 5:52:59 PM

मुंबई: फैंस को स्टार्स की प्रोफैशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को जानने का भी काफी क्रेज रहता है। स्टार्स भी फैंस के साथ अपनी खुशियां तस्वीरों द्वारा शेयर करते रहते है। लेकिन कुछ बॉलीवुड स्टार्स ऐसे भी है, जो अपनी पर्सनल लाइफ को फैंस से दूर रखते हैं। आज हम आपको इस पैकेज में उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है, जो सालो पहले शादी के बंधन में तो बंध चुके है, मगर उन्होंने कभी पब्लिकली अपनी शादी के बारे में खुलकर बात नहीं की। इतना ही नहीं कई स्टार्स ऐसे भी है, जिन्होंने अपने पार्टनर संग कभी तस्वीर तक भी शेयर नहीं की। 

 

PunjabKesari


 वालूशा डिसूजा 


मॉडल और एक्ट्रेस वालूशा डिसूजा ने डिजाइनर मार्क रॉबिन्सन संग शादी रचाई थी। इस कपल के 3 बच्चे है। साल 2013 में जोड़े ने आधिकारिक रूप से तलाक ले लिया था।

 

PunjabKesari

 

मल्लिका शेरावत

अक्सर अपनी हॉट अदाओं से सुर्खियों में रहने वाली मल्लिका के बारे में कम लोग ही जानते होंगे कि वह शादीशुदा थी। मल्लिका ने साल 2000 में कैप्टन करण गिल के साथ सात फेरे लिए थे। मगर ये दोनों शादी के एक साल बाद अलग हो गए। 

 

PunjabKesari

 

माही गिल

बॉलीवुड में आने से पहले ही माही गिल शादीशुदा थी। माही शादी कर चंडीगढ़ में ही सेट हो गई थी। मगर ये शादी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई। वहीं माही ने कभी भी अपनी शादी का जिक्र नहीं किया। 

 

PunjabKesari

 

अदिति राव हैदरी

काफी कम लोग ही जानते है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने सिर्फ 21 साल की उम्र में ही सत्यदीप मिश्रा से शादी रचाई थी। हालांकि, वह अपने पति से अलग हो गई हैं।

 

PunjabKesari


 माहिरा खान


शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' से डेब्यू करने वाली माहिरा खान ने अली अस्करी नाम के शख्स के साथ साल 2007 में शादी रचाई थी। माहिरा 2006 में अली से मिली थी और उन्होंने इस्लामिक धर्म शादी कर ली थी। मगर साल 2015 में कुछ कारणों की वजह से ये दोनों अलग हो गए। जानकारी के लिए बता दें कि माहिरा का एक तीन साल का बच्चा भी है। 

 

PunjabKesari


अरिजीत सिंह


फेमस सिंगर अरिजीत सिंह भी ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं करते। उन्होंने कोयल रॉय संग शादी की थी। 

 

PunjabKesari


 दिलजीत दोसांझ

दिलजीत अपनी पर्सनल लाइफ को काम से अलग रखते हैं। एक बार इंटरव्यू में दिलजीत ने कहा था कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करता। सूत्रों के मुताबिक दिलजीत की पत्नी का नाम संदीप कौर है, जो बेटे के साथ अमेरिका में रहती हैं। 

 

PunjabKesari

 

चित्रांगदा सिंह

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने अपने करियर की शुरुआत सुधीर मिश्रा की फिल्म 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' से की। उन्होंने साल 2001 में गोल्फर ज्योति रंधावा के साथ शादी की थी और उनका एक पांच साल का बेटा जोरावर रंधावा भी है। शादी के 13 साल बाद, 2016 में दोनों का तलाक हो गया। 

 

PunjabKesari

 

राधिका आप्टे

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने साल 2012 में फेमस ब्रिटिश सिंगर बेनेडिक्ट टेलर साथ शादी रचाई थी। राधिका ने पब्लिक्ली कभी भी अपनी शादी की बात को नहीं कबूला। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News