बाॅलीवुड हसीनाओं की ऐसी तस्वीरें हुई कैमरे में कैद, जिन्हें देख आप भी हंसने पर हो जाएंगे मजबूर

8/19/2018 5:09:20 PM

मुंबईः आजकल हर कोई अपनी तस्वीरें खिंचवाने में माहिर हैं। वहीं हर एक तस्वीर एक नई कहानी बयां करती है। जो उस कहानी को समझ पाता है वही उस तस्वीर से सही मायनो में जुड़ पता है या उस तस्वीर की ख़ूबसूरती को महसूस कर पाता है। कई बार तो ऐसा भी होता है कि तस्वीर में जो नहीं होता है वो भी दिख जाता है। पर वो पूरा सच नहीं होता। वहीं कई बार कैमरे में एेसी तस्वीरें कैद हो जाती हैं की उनसे शर्मिंदा होना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हमारे कुछ सितारों के साथ भी हुआ।जिन्हें गलत समय पर ली गई तस्वीरों की वजह से बेहद शर्मिन्दिगी का सामना करना पड़ा। आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिनमे गलत टाइमिंग की वजह से ये खूबसूरत अभिनेत्रियाँ बेहद दरवानी और भद्दी नजर आ रही है।
 
 

PunjabKesari

 

ऐश्वर्या राय बच्चन


 ब्यूटी क्वीन की यह तस्वीर किसी अवार्ड फंक्शन के दौरान कैमरे में कैद हुई है। ऐश की इस तस्वीर को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है जैसे वो किसी चीज को सुनकर बेहद एक्साइट हो गयीं और ऐसा एक्सप्रेशन दे दिया।

 

PunjabKesari

 

सोनम कपूर

किसी के शानदार जोक पर हँसते हुए सोनम ने गलती से अपनी ऐसी तस्वीर खिंचवा ली और खुद का मजाक बनवा बैठी। सोनम कपूर भले किसी भी बात पर हंसी हों लेकिन कैमरामैन ने जिस तरह से उनकी यह तस्वीर ली है उसे देखने के बाद किसी के लिए भी अपनी हंसी रोक पाना मुश्किल है। 

 

PunjabKesari

 

प्रियंका चोपड़ा

 देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा काफी समय से अमेरिका में रह रही है और हॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी है। ना जाने किस वक्त कैमरे में उनकी ये नाक पकड़ी हुई तस्वीर कैद हो गयी जिसने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया।


PunjabKesari

 

कंगना रानौत

ये कंगना अक्सर विवादों में रहती है। कंगना की यह तस्वीर उनकी आने वाली फिल्म “मेंटल” के प्रमोशनल इवेंट पर कैप्चर की गई थी।


PunjabKesari

 

काजोल


काजोल को हमेशा ही उनके चुलबुले स्वभाव के लिए जाना गया है लेकिन उनकी इस तस्वीर को देखकर अपनी हंसी को रोक पाना काफी मुश्किल है। इन दो तस्वीरों में काजोल बेहद अजीब नजर आ रही है।

 

PunjabKesari

 

आलिया भट्ट


आलिया भट्ट की इस तस्वीर को देखकर एेसा लगता है मानो यह उनका फेवरेट पोज है। अलिया के वैसे तो आपने कई अंदाज देखे होंगे लेकिन उनका ये फनी वर्जन शायद ही इससे पहले देखा हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News